चकिया- एसपी ने किया पैदल मार्च, शांति व्यवस्था कायम रखने का किया अपील

चकिया- एसपी ने किया पैदल मार्च, शांति व्यवस्था कायम रखने का किया अपील

संवाददाता कार्तिकेय पांडेय

चकिया- जहां जनपद में कानून व्यवस्था को स्वस्थ एवं दुरुस्त बनाने के लिए पुलिस अधीक्षक अमित कुमार द्वारा लगातार प्रयास किए जा रहे हैं और उसी क्रम में बुधवार को चकिया कोतवाली पहुंचकर एसपी अमित कुमार के द्वारा अर्धवार्षिक निरीक्षण किया गया और व्यवस्थाओं का जायजा लिया गया तथा विवेचना को जल्द से जल्द पूर्ण करने के उप निरीक्षकों को निर्देशित किया। वही चकिया नगर में भी पैदल मार्च कर लोगों से शांति व्यवस्था कायम रखने की अपील की।

मिली जानकारी के अनुसार एसपी अमित कुमार लगातार जनपद में भ्रमण कर व्यवस्थाओं के बाबत जानकारियां ले रहे हैं और प्रत्येक क्षेत्रों पर नजर बनाए रखे हैं। उसी क्रम में एसपी अमित कुमार ने चकिया कोतवाली का अर्धवार्षिक निरीक्षण किया और उप निरीक्षकों को निर्देशित किया कि जल्द से जल्द हुआ अधूरे पड़े विवेचनाओं का पूरा करें और वही थाना प्रभारी को भी हिदायत दी कि अगर थाने पर कोई भी फरियादी आता है तो उसकी फरियाद सुनी जाए और तुरंत मामले का निस्तारण कराया जाए।वहीं चकिया सर्किल के बबुरी,इलिया व शहाबगंज के थाना प्रभारियों को तलब कर जानकारी ली।और वांछित अभियुक्तों तथा बदमाशों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी के भी निर्देश दिए।इसके साथ ही एसपी ने चकिया नगर में भारी पुलिस फोर्स के साथ पैदल मार्च कर जानकारी ली तथा नगर के लोगों से शांति व्यवस्था कायम रखने की अपील की।

इस दौरान कोतवाल रहमतुल्लाह खान,इलिया थाना प्रभारी मिथिलेश तिवारी,शहाबगंज थाना प्रभारी अवनीश कुमार राय,उप निरीक्षक राजकुमार शुक्ला उपनिरीक्षक गिरीश चंद्र राय उप निरीक्षक अशोक कुमार सिंह हेड कांस्टेबल प्रदीप कुमार यादव सहित तमाम पुलिसकर्मी मौजूद रहे।