बिल्यर्ड्ज खेल का प्रशिक्षण लेना हुआ आसान


चित्तौडगढ 2 जनवरी। कोविड 19 महामारी के बाद इन्डोर गेम्स का प्रचलन बढ़ा है इसको देखते हुए किंग्सपूल के माध्यम से बिल्यर्ड्ज खेल को प्रारम्भ किया गया है। चित्तौड के खेल प्रेमियों के लिए नये वर्ष में एक नई सौगात चित्तौडगढ निवासी बिल्यर्ड्ज सीख सकते है। किग्सपूल लाये है नये वर्ष में बिल्यर्ड्ज सिखने वालो के लिए प्रशिक्षण सुविधा।
किग्सपूल के डायरेक्टर संजय सिंह सिसोदिया ने बताया कि चित्तौड़गढ में बिल्यर्ड्ज प्रेमी व बिल्यर्ड्ज के खिलाडी प्रशिक्षण हेतु काफी समस्याओं का सामना करना पड रहा था इस समस्या को देखते हुए सिसोदिया द्वारा नये वर्ष में किग्सपूल में बिल्यर्ड्ज खेल प्रारम्भ किया जो चित्तौडगढवासियों को�खेलने एवं सिखने के लिए एक नया आयाम स्थापित करेगा।
प्रतापनगर सीटी शाॅपिंग सेन्टर में स्थित किग्सपूल का विधि विधान द्वारा शुभारम्भ किया गया जिसमें बिल्यर्ड्ज प्रेमी आकर खेल सकते है व जिन्हें प्रशिक्षण लेना है , प्रशिक्षण प्राप्त कर अपने खेल को नये आयाम तक पहूचा सकते है व इस खेल मे अपना करियर बना सकते है तथा प्रशिक्षण लेने हेतु किग्सपूल के डायरेक्टर संजय सिंह सिसोदिया से मो0नं0 7014412040 सम्पर्क कर सकते है।