चकिया- तहसील क्षेत्र के इस गांव में चल रही गैंग बनारस फिल्म की शूटिंग,

चकिया- तहसील क्षेत्र के इस गांव में चल रही गैंग बनारस फिल्म की शूटिंग,

संवाददाता कार्तिकेय पांडेय

चकिया- क्षेत्र के भरूहियां ग्राम में हेमंत सिंह पटेल के आवास में हिंदी वेब सीरीज गैंग बनारस की शूटिंग हो रही है

जहाँ भोजपुरी अभिनेता ज्ञान प्रकाश चौबे तथा अभिनेत्री दीपशिखा और प्रियांशु प्रिया तथा श्वेता द्वारा अभिनय का प्रदर्शन किया गया।

इस संबंध में जानकारी देते हुए वेब सीरीज के प्रोड्यूसर श्री प्रकाश राज वह शूटिंग टीम की उपस्थिति में वेब सीरीज गैंग बनारस की शूटिंग क्षेत्र के , भरुहिया ग्राम के निवासी हेमंत पटेल की हवेली पर किया जा रहा है और वेब सीरीज की शूटिंग चकिया क्षेत्र के विभिन्न लोकेशन ओं पर संपन्न होनी है तथा कहानी की मांग के अनुसार जगह का चयन भी कर लिया गया है।

वहीं आसपास के ग्रामीणों में शूटिंग को लेकर कौतूहल का विषय बना हुआ है तथा शूटिंग को देखने के लिए ग्रामीण भी इकट्ठा हो रहे हैं आपको बताते चलें कि चकिया क्षेत्र में विभिन्न प्राकृतिक दृश्यों की संपन्नता के होने के कारण फिल्म जगत व टीवी जगत के तमाम प्रोड्यूसर्स ब डायरेक्टर का ध्यान इस ओर बरबस ही आकर्षित हो जाता है जिससे क्षेत्र के लोगों में हर्ष का भाव है।

वही आपको बता दें कि अभी कुछ महीनों पूर्व ही फिल्म अंतरंगी रे की शूटिंग चकिया क्षेत्र के ही खरौझा ग्राम में हुई थी जिसको लेकर तमाम तरह की चर्चाएं हो रही थी।

वही इस संबंध में वर्तमान में चल रही फिल्म वेब सीरीज के डायरेक्टर ने बताया की कहानी की मांग के अनुसार चकिया के विभिन्न लोकेशन पर फिल्म की शूटिंग संपन्न की जाएगी।