चकिया-ससुराल आये युवक का शव  चंद्रप्रभा नदी में मिला,सोशल मीडिया पर फोटो वायरल होने के बाद हो सकी शिनाख्त

ससुराल आये युवक का शव चंद्रप्रभा नदी में मिला,सोशल मीडिया पर फोटो वायरल होने के बाद हो सकी शिनाख्त

संवाददाता कार्तिकेय पांडेय

चकिया/मिर्जापुर- जिले के जमालपुर थाना क्षेत्र के सेमरा गांव निवासी युवक का शव शुक्रवार की सुबह चंदौली के चकिया कोतवाली क्षेत्र के मुजफ्फरपुर गांव के समीप चंद्रप्रभा नदी में मिला। शव मिलने की सूचना पर परिवार में कोहराम मच गया है।

जमालपुर थाना क्षेत्र के सेमरा गांव निवासी पैंतीस वर्षीय राजेंद्र पाल दो दिन पहले चकिया चंदौली क्षेत्र के हेतीमपुर गांव अपने ससुराल गया था। चकिया कोतवाली क्षेत्र के मुजफ्फरपुर गांव के पास चंद्रप्रभा नदी में शुक्रवार की सुबह उसका शव मिला। शव मिलने के दौरान उसकी पहचान नहीं हो सकी।


सोशल मीडिया पर फोटो वायरल होने के चलते शव की शिनाख्त देर शाम को मिर्जापुर जनपद के जमालपुर थाना अंतर्गत सेमरा गांव निवासी राजेंद्र पाल के रूप में हुई। राजेंद्र पाल दो दिन पूर्व कोतवाली क्षेत्र के हेतिमपुर गांव में स्थित अपने ससुराल गया था।
चकिया कोतवाली पुलिस द्वारा मृतक के परिजनों के अलावा उसके ससुरालियों को घटना की सूचना दी गई। ससुराल गए दामाद की हत्या हुई है या वह किसी हादसे का शिकार हुआ है, राजेंद्र की मौत को लेकर तरह-तरह की चर्चा है। परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। मृतक चार भाईयों में तीसरे नंबर पर था। मृतक को एक पुत्र व एक पुत्री है। मृतक घर पर रह कर मेहनत-मजदूरी करता था।