अवैध पिस्टल, मैगजीन व 2 जिंदा कारतूस .32 बोर के साथ शातिर अपराधी गिरफ्तार

खबर यूपी के अमेठी से है जहां अमेठी कोतवाली पुलिस ने 01 अदद पिस्टल, 01 मैगजीन व 02 जिन्दा कारतूस .32 बोर के साथ एक शातिर अभियुक्त गिरफ्तार किया है।

अपराध एवं अपराधियों के धर पकड़ हेतु चलाये जा रहे अभियान के क्रम में अमेठी कोतवाली प्रभारी निरीक्षक श्याम सुन्दर थाना अमेठी मय हमराह द्वारा मुखबिर की सूचना पर धारा 307,323,504,506 भादवि में वांछित अभियुक्त शिवपूजन पुत्र कामता प्रसाद नि0 वार्ड नं0 10, गंगागंज थाना व जनपद अमेठी को बस स्टैण्ड अमेठी से बजे प्रात: गिरफ्तार किया गया।

पुलिस की जामा तलाशी में अभियुक्त के कब्जे से 01 अदद पिस्टल, 01 मैगजीन व 02 जिन्दा कारतूस .32 बोर बरामद हुआ । पूछताछ में अभियुक्त शिवपूजन ने बताया कि दिनांक 21.11.2020 को गंगागंज में मैं अपने साथियों के साथ मंसूर अहमद को वर्चस्व को लेकर मारापीटा था तथा गांव वालों के आ जाने पर मैं व मेरा साथी सूरज फायर करते हुए भाग गया था। पुलिस ने गिरफ्तार अभियुक्त के आपराधिक इतिहास के बारे में बताया कि इसके खिलाफ थाना अमेठी मे गंभीर धाराओं में 2 मुकदमे पहले से भी दर्ज है।

आपको बता दें कि बीती शाम को स्कार्पियो से आए और हुए बदमाशों ने मंसूर अहमद को मारा पीटा था व बाद में असलहे से भी फायर कर जान से मारने की कोशिश की थी जिसमे मंसूर अहमद घायल हो गया था और उसका इलाज सीएचसी अमेठी में हुआ था। तीनों बदमाश घटना कारित करने के बाद फरार जो गए थे जिसमे से एक बदमाश को पुलिस ने आज गिरफ्तार कर लिया, बाकी की तलाश जारी है।