चंदौली- जनपद में यहां बड़े पैमाने पर चलता है सेक्स रैकेट का धंधा, बहू के इस धंधे में शामिल होने के बाद ससुर ने तहसील दिवस में लगाई गुहार

चंदौली- जनपद में यहां बड़े पैमाने पर चलता है सेक्स रैकेट का धंधा, बहू के इस धंधे में शामिल होने के बाद ससुर ने तहसील दिवस में लगाई गुहार

संवाददाता कार्तिकेय पाण्डेय

चंदौली- जहां एक तरफ उत्तर प्रदेश योगी सरकार द्वारा लगातार प्रदेश सहित प्रत्येक जनपदों में गलत कार्यों पर रोक लगाया जा रहा है और लगातार छापेमारी वह गिरफ्तारी की जा रही है। लेकिन आपको बता दें कि कहीं-कहीं पुलिस प्रशासन इस कार्य में सफलता पाने में नाकाम साबित हो रही है और बड़े पैमाने पर चल रहे कार्यों का खुलासा नहीं कर पा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार चकिया सर्किल के अंतर्गत आने वाले साहबगंज थाना क्षेत्र के भूषी गांव निवासी बुद्धि राम नामक एक वृद्ध ने चकिया तहसील परिसर में पहुंचकर अपनी फरियाद लगाई है वृद्ध ने उप जिलाधिकारी को प्रार्थना पत्र देते हुए बताया कि बिहार के बक्सर का निवासी एक मुसलमान युवक चंदौली के पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर में सराई नगर में आकर रहता है और अपना नाम राजा चौबे बताता है। जो कि एक मकान में बड़े पैमाने पर कई महिलाओं के साथ सेक्स रैकेट का धंधा चलाता है।
उसने बताया कि मेरे पुत्र की शादी चकिया कोतवाली क्षेत्र के सुल्तानपुर गांव निवासी सामू राम के लड़की शकुंतला से हुआ था। और उसके यहां राजा चौबे नाम के युवक का आना जाना था और आने जाने से ही हमारी बहू का उस व्यक्ति से गलत संबंध हो गया और उसके चक्कर में आकर हमारी बहू राजा चौबे द्वारा चलाए जा रहे इस सेक्स रैकेट के धंधे में संलिप्त हो गई। और साथ ही राजा चौबे द्वारा हमारे लड़के के ससुराल सुल्तानपुर में आकर मेरे लड़के के तीन छोटे-छोटे बच्चों को उठाकर ले जाया गया जिनकी उम्र लगभग 10 वर्ष 8 वर्ष और नववर्ष ही है। उसने बताया कि मेरे लड़कों को रक्षाबंधन के करीब उसके द्वारा ले जाया गया है और अभी तक बच्चे लौट कर वापस घर नहीं आए हैं जिसको लेकर वृद्ध व्यक्ति द्वारा कई बार तहसील दिवस में पुलिस क्षेत्राधिकारी कार्यालय पर तथा स्थानीय थाने पर पहुंचकर तहरीर दी जा चुकी है लेकिन पुलिस इस मामले में हीला हवाली कर रही है और वृद्धि की सुनवाई नहीं कर रही है।

वही वृद्ध ने चकिया तहसील दिवस में पहुंचकर मंगलवार को एक प्रार्थना पत्र दिया और प्रार्थना पत्र के माध्यम से बड़े पैमाने पर सेक्स रैकेट का धंधा चलाने वाले राजा चौबे को गिरफ्तार करने तथा अपने लड़के के तीनों बच्चों को किसी तरह से बरामद करने की गुहार लगाई।