दिल्ली: सिविल डिफेंस कर्मचारी कर रहे फर्जी चालान, दो गिरफ्तार

दिल्ली। कॉमेडी 19 को लेकर लोगों के चालान काटने के लिए दिल्ली सिविल डिफेंस और एजुकेशन विभाग के लोगों को दिल्ली सरकार ने तैनात किया है लेकिन इस दौरान दिल्ली सिविल डिफेंस के कुछ कर्मचारी हित का नाजायज फायदा उठा रहे हैं ऐसा ही एक नजारा दिल्ली से भरत नगर इलाके में देखने को मिला जहां दिल्ली सिविल डिफेंस के दो कर्मचारी दिल्ली पुलिस का अपने आपको बता कर लोगों का चालान काट रहे थे।

जिसकी सूचना भारत नगर थाने में दी गई तब तक यह लोग जाकर भारत नगर थाना इलाके के आसपास के इलाकों में लोगों के फर्जी चालान काटते थे और उन पैसों से अय्याशी करते थे सूचना के बाद एसीपी व एसएचओ भारत और नगर के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया जिस में शामिल एसआई आनंद एसआई जितेंद्र विकास कॉन्स्टेबल हरकेश को शामिल किया गया।

दिल्ली पुलिस की टीम को स्कूटी गार्ड ने बताया कि अक्सर यार कुछ लोग आकर कोविड-19 लान काटते हैं इसके बाद दिल्ली पुलिस की टीम ने 2 लोगों को गिरफ्तार किया गिरफ्तार आरोपियों के पास से एक मोबाइल फोन एक शिफ्ट डिजायर कार 4 नंबर प्लेट बरामद की है।

गिरफ्तार आरोपी की पहचान उपेंद्र सिंह 23 स्वरूप नगर दिल्ली के रूप में हुई है। दूसरे आरोपी की पहचान चंद्रशेखर 26 स्वरूप नगर के रूप में हुई है। फिलहाल दिल्ली पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ में जुटी है कि इलाके में किन-किन जगहों पर इन लोगों ने इस तरह के फर्जी चालान किए हैं और साथ ही इनके बाकी साथियों की तलाश में जुटी है दिल्ली पुलिस।