बाबू मोहन सिंह जिला अस्पताल के इमरजेंसी में प्राइवेट एंबुलेंस चालक भिड़े डाक्टर से डी एम, एस पी ने लिया संज्ञान छः एंबुलेंस सहित चार चालकों का हुआ चालान।* *रिपोर्ट - अवनीश शंकर राय*

बाबू मोहन सिंह जिला अस्पताल के इमरजेंसी में प्राथमिक एकर्न्स चालक अलोड डाक्टर से डी.एम., एस पी ने संज्ञान छह: एकर्न्स सहित चार मामलों का हुआ सूची।

रिपोर्ट - अवनीश शंकर राय

देवरिया। जिला अस्पताल की इमरजेंसी में बीते दिनों रात में मरीज को निजी एकर्न्स से मेडिकल कालेज रेफर करने का दबाव बनाने पर हुई विवाद को लेकर कोतवाली पुलिस ने छह एपरेंस को सीज कर चार चालकों का संयोजन कर दिया। इमरजेंसी में शुक्रवार की रात डॉ। गुलाम नबी की ड्यूटी थी उन्होंने गंभीर रोगी को 108 नंबर एकरेंस से मेडिकल कालेज गोरखपुर जाने के लिए रेफर किया था। इसी तरह निजी एकरेंस चालक पहुंचे और मरीज को निजी एकर्न्स से ले जाने की बात करते हुए चिकित्सक से उलझ गए। इससे मरीजों का दो घंटे तक इलाज प्रभावित हो रहा है। चिकित्सक ने इसकी जानकारी सीएमएस को दी। सीएमएस की सूचना पर डीएम और एसपी पहुंच गए। पुलिस ने दर्जन भर एकरेंस सहित ड्राइवरों को कोतवाली ले गई। इस संबंध में कोतवाल चंद्रभान सिंह ने बताया कि छह: एकारेंस सीज की गई है। चालक कमलेश, सुग्रीव, लक्ष्मण और मुकेश का विज्ञापन किया गया है।