प्यार में अक्सर मिलता है धोखा ये कहावत सत्य है,सरकारी नौकरी मिलते ही प्रेमिका को छोड़ा प्रेमी,धरने पर बैठी प्रेमिका,

प्यार में अक्सर मिलता है धोखा ये कहावत सत्य है,सरकारी नौकरी मिलते ही प्रेमिका को छोड़ा प्रेमी,धरने पर बैठी प्रेमिका,

फाइल फोटो:-


उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले से एक खबर सामने आई है, प्यार में अक्सर सुनने को मिलता है, प्रेमी ने प्रेमिका के साथ धोखा किया प्रेमिका ने प्रेमी के साथ धोखा किया,कुछ ऐसे भी होते हैं जो प्यार को निभाना भी जानते हैं,लेकिन प्यार में धोखा ही ज्यादातर मिलता है, साथ ही साथ प्रेमी और प्रेमिका जीने मरने की कसमें खाते हैं। वहीं कई लोग ऐसे भी होते हैं जो साथ-साथ खौफनाक कदम भी उठा लेते हैं, लेकिन उत्तरप्रदेश के आजमगढ़ जिले में एक नया मामला चर्चाओं का विषय बना हुआ है। लड़की अपने प्रेमी से शादी करने की जिद में घर पर ही धरने पर बैठ गई है। पीड़िता ने बताया कि दोनों के बीच प्यार हुआ। लेकिन जब प्रेमी की सरकारी नौकरी लग गई तो वह शादी से मुकर गया। प्रेमिका ने बताया कि दोनों नवरात्र से पहले शादी करने वाले थे। वहीं शादी की जिद लेकर लड़की धरने पर बैठ गई है।साथ ही साथ प्रेमिका ने पुलिस में शिकायत भी दर्ज करा दी है, युवती ने प्रेमी पर शादी का झांसा दे कर शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगाया। पुलिस आरोपी शिक्षक के विरूद्ध दुष्कर्म का मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है।

यह मामला आजमगढ़ जिले के रानी की सराय थाना क्षेत्र के सेमरहा गांव का है।
निजामाबाद थाना क्षेत्र की निवासी युवती रानी की सराय बाजार के पास एक निजी विद्यालय में युवक के साथ पढ़ाती थी। इस दौरान दोनों में बातचीत होते होते प्यार हो गया दोनों एक साथ जीने मरने की कसमें खा लिए । शादी को लेकर पांच माह पहले बात हुई थी लेकिन लड़के ने इंकार कर दिया। बात जब पंचायत में पहुंच गई तो नवरात्र के पहले दिन शादी करने की सहमति बनी थी।
इस बीच प्रेमी शिक्षक को सरकारी शिक्षक बनने का प्रमाण पत्र मिल गया। सरकारी नौकरी मिलते ही शिक्षक शादी से मुकर गया। इसके बाद प्रेमिका ने आत्महत्या की कोशिश की। वहीं दुष्कर्म की शिकायत पर पुलिस युवती का मेडिकल परीक्षण कराकर मामले की जांच में जुटी है।