पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफतार

बड़ी खबर यूपी के अमेठी से है जहां पुलिस मुठभेड़ में रु0 25000/- का ईनामिया व गैंगेस्टर एक्ट में वांछित अन्तर्जनपदीय शातिर अपराधी गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 03 खोखा कारतूस .32 बोर का प्रतिबंधित बरामद एक पिस्टल बरामद किया गया।

आपको बता दें कि गौरीगंज पुलिस व एस ओ जी की संयुक्त टीम ने मुखबिर की सूचना पर लखनऊ, सुल्तान पुर और अमेठी में वांछित अभियुक्त को वाहन चेकिंग के दौरान रोकने पर अभियुक्त ने पुलिस पर जानलेवा फायर कर वापस मुड़कर भागना चाहा जिसपर पुलिस की जवाबी फायरिंग में बदमाश के बाए पैर में गोली लगने से घायल होने पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस व बदमाश की फायरिंग में एस ओ जी में तैनात कांस्टेबल अंकित को कोहनी में छीलती हुई एक गोली निकल गई।

एसपी अमेठी दिनेश सिंह ने मीडिया को बताया कि गिरफ्तार बदमाश का नाम राहुल विश्वकर्मा पुत्र स्व. शिव कुमार विश्वकर्मा निवासी ग्राम हलियापुर पिपरी थाना हलियापुर जिला सुल्तानपुर का निवासी है। इसके खिलाफ जगदीशपुर थाने गैंगेस्टर एक्ट में 25000/- का ईनामिया है जिस पर विभिन्न जनपदों में 13 गंभीर अभियोग पंजीकृत है ।

पूछताछ में अभियुक्त ने अभियुक्त राहुल विश्वकर्मा में बताया कि मैं थाना जगदीशपुर में गैंगेस्टर के मुकदमें में वांछित हूँ तथा मेरे ऊपर 25000/- रुपये का इनाम है, विभिन्न जनपद थाना में मेरे ऊपर कई मुकदमें दर्ज हैं इसीलिये मैं रायबरेली फरार होने की फिराक में भागने के लिये जा रहा था कि पुलिस को देखकर मैं भागा पुलिस ने मेरा पीछा किया, पुलिस से पकड़े जाने से बचने के लिये पुलिस के ऊपर जानलेवा फायरिंग किया । जब मेरे राउण्ड खत्म हो गये तब मैं पकड़ा गया ।

अमेठी से अशोक श्रीवास्तव की रिपोर्ट