शादी मुबारक!SP के सख्त तेवर पर बेमौसम दरोगा जी को अपनी प्रेमिका से अपने ही थाना में करनी पड़ी शादी

शादी मुबारक!SP के सख्ततेवरपर बेमौसम दरोगा जी को अपनी प्रेमिका से अपने ही थाना में करनी पड़ी शादी

संवाददाता कार्तिकेय पाण्डेय

पटना/ बांका:बांका जिला पुलिस बल में तैनात 2018 बैच के प्रशिक्षु दरोगा छोटू कुमार का प्रेम प्रसंग अपने गृह जिला शेखपुरा के शेखपुरा बाजार निवासी काजल कुमारी से विगत 4 वर्षो से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जब काजल और दरोगा जी का प्रेम-प्रसंग शुरू हुआ था तब दरोगा छोटू कुमार नौकरी नहीं करते थे। बिहार पुलिस में दरोगा की नौकरी लग जाने के बाद दरोगा छोटू कुमार और उनके परिजन उनकी शादी अलग कराने की तैयारी में थे।
मामले की जानकारीप्रेमिका काजल को होने पर वह फ़ौरन बांका पहुंचकर जिला पुलिस कप्तान अरविन्द कुमार गुप्ता से मिलकर अपनी और दरोगा जी की प्रेम-प्रसंग की दास्तां सुनाते हुए न्याय की फरियाद लगाई। काजल नवादा जिला के रजौली में एएनएम की ट्रेनिंग कर रही है।
प्रेमिका काजल कुमारी को सिंदूर करते दरोगा छोटू कुमार
मामले की जानकारीपर बांका जिला के पुलिस महकमे में वरीय अधिकारीयों के बीच खलबली मच गई। जिला के बड़े साहब की नाराजगी और वरीय पुलिस अधिकारीयों के दबाब के बाद दरोगा छोटू कुमार शादी के लिए तैयार हो गए। मामले की जानकारी दरोगा छोटू कुमार के परिजनों को दी गई, हालांकि शादी में वे लोग शामिल नहीं हो सके,काजल के परिजन उपस्थित थे। आनन-फानन में दरोगा छोटू कुमार और प्रेमिका काजल कुमारी की शादी दरोगा जी के पदस्थापन वाले अमरपुर थाना परिसर स्थित हनुमान मंदिर में शादी कराइ गई।