चरण दास को गड़खा विधान सभा से मिले टिकट इसके लिए ग्रामीणों ने किया हवन-पूजन

चरण दास को गड़खा विधान सभा से मिले टिकट इसके लिए ग्रामीणों ने किया हवन-पूजन

संवाददाता:-मोहम्मद अशरफ सारण।

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर विभिन्न राजनीतिक दलों के नेता व उनके समर्थक पूरे एक्टिव मोड में हैं। नेताओं के समर्थक अलग-अलग तरीक़े से अपनी भावनाओं को व्यक्त कर रहे हैं और अपने नेता का समर्थन कर रहे हैं।

इसी क्रम में शुक्रवार को गड़खा विधानसभा क्षेत्र से डॉ. चरण दास को भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी बनाए जाने के लिए केवानी गांव के स्थानीय ग्रामीणों ने हवन-पूजन किया।

केवानी गांव निवासी दिनेश्वर राम ने बताया कि पूरे गांव की यही इच्छा है कि इस बार गड़खा विधानसभा क्षेत्र से डॉ. चरण दास को भारतीय जनता पार्टी अपना प्रत्याशी बनाए और उनको टिकट दे। इस इच्छा की पूर्ति के लिए सभी ग्रामीणों के द्वारा मिलकर देवी स्थान के पास हवन-पूजन किया गया है। सभी ग्रामीणों ने देवी से यह प्रार्थना की है कि चरण दास हमारे क्षेत्र से चुनाव लड़े और हमारे क्षेत्र का नेतृत्व करें।

ग्रामीणों ने आगे कहा, अगर भाजपा चरण दास को अपना उम्मीदवार बनाती है तो ऐतिहासिक वोटों के साथ जीत होंगी। हम सभी लोगों का यह मांग है कि भाजपा इस बार गड़खा से डॉ. चरण दास को ही अपना उम्मीदवार बनाए।

इस मौके पर मनोज पांडेय, रामरीत राम, मनीष कुमार, दशरथ राम, मनोहर दास, हीरा मांझी, चंदेश्वर राम, शंभु पासवान, राम सरिखन राम, विश्वास सिंह, रामायण राम,हीरा राम, मेघनाथ राम, ब्रजेश कुमार, मनीष कुमार समेत अन्य ग्रामीण मौजूद थे।