रोहसी बुज़ुर्ग में 1.3 हेक्टेयर में 7.20 करोड़ रुपए की लागत से बनने वाले डाक बंगले का डीएम ने किया निरीक्षण

खबर अमेठी से है जहां डीएम अरुण कुमार ने 1.3 हेक्टेयर में 7.20 करोड़ की लागत से लोक निर्माण विभाग के निरीक्षण भवन निर्माण को लेकर स्थल का निरीक्षण किया।

आपको बता दें कि विकासखंड गौरीगंज के ग्राम रोहसी बुजुर्ग में राजस्व विभाग द्वारा भूमि का चिन्हांकन किया जा चुका है जिसको लेकर जिलाधिकारी ने उक्त भूमि का मौके पर जाकर स्थलीय निरीक्षण किया एवं संबंधित अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए। बताते चलें कि जनपद मुख्यालय पर 1.3 हेक्टेयर में 7.20 करोड़ की लागत से लोक निर्माण विभाग के निरीक्षण भवन का निर्माण कराया जाएगा। निरीक्षण भवन में 8 सूट, 100 लोगों की क्षमता वाला मीटिंग हॉल, 12 बेड डॉरमेट्री, केयरटेकर कक्ष, पानी की टंकी, पार्किंग, बाउंड्री वॉल आदि का निर्माण कराया जाना है।

गुरुवार को निरीक्षण करने पहुंचे जिलाधिकारी ने अधिशासी अभियंता लोनिवि को उक्त निर्माण कार्य शीघ्र प्रारंभ करने के निर्देश दिए, साथ ही निरीक्षण भवन के सामने हेलीपैड हेतु भूमि को सुरक्षित रखने के निर्देश उप जिलाधिकारी गौरीगंज को दिया। अधिशासी अभियंता लोनिवि राकेश चौधरी ने बताया कि 10 दिन के अंदर निरीक्षण भवन के निर्माण का कार्य प्रारंभ कर दिया जाएगा। निरीक्षण के दौरान मुख्य विकास अधिकारी डॉ अंकुर लाठर, अपर जिलाधिकारी वंदिता श्रीवास्तव, अधिशासी अभियंता लोनिवि राकेश चौधरी, उप जिलाधिकारी गौरीगंज संजीव मौर्य सहित अन्य संबंधित मौजूद रहे।

अमेठी से अशोक श्रीवास्तव की रिपोर्ट