रक्षामंत्री राजनाथ सिंह के पुत्र व नोएडा बिधायक पंकज सिंह हुए कोरोना संक्रमित,खुद ट्विटर पर लोगों को दी जानकारी,अस्पताल में हुए भर्ती 

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह के पुत्र व नोएडा बिधायक पंकज सिंह हुए कोरोना संक्रमित,खुद ट्विटर पर लोगों को दी जानकारी,अस्पताल में हुए भर्ती

संवाददाता कार्तिकेय पाण्डेय

कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। आम आदमी से लेकर मंत्री भी कोरोना वायरस की चपेट में आ रहे हैं। यूपी सरकार के दो मंत्रियों की कोरोना से मौत हो चुकी है। इसके अलावा योगी सरकार के कुछ मंत्रियों की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आ चुकी है हालांकि इनमें से ज्यादातर लोग ठीक होकर घर भी लौटे हैं। मंगलवार को नोएडा से भाजपा विधायक की रिपोर्ट पॉजिटिव आने से हड़कंप मच गया।
नोएडा विधायक पंकज सिंह ने ट्वीटर पर जानकारी देते हुए बताया कि कोरोना के शुरुआती लक्षण दिखने पर मैने टेस्ट करवाया। मंगलवार को जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्होंने बताया कि डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हुआ हैं। उन्होंने लोगों से अनुरोध किया कि जो भी लोग हाल ही में उनके संपर्क में आए हैं कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जांच करवाएं।

कोरोना के शुरूआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हुआ हूँ। मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आयें हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जाँच करवाएं।

कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह और सांसद जगदम्बिका पाल भी मिले थे कोरोना पॉजिटिव
बीते गुरुवार को कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह और सांसद जगदम्बिका पाल पॉजिटिव पाए गए थे। इस दिन घातक वायरस ने 16 लोगों की जान ले ली थी। सर्विलान्स एवं कान्टैक्ट ट्रेसिंग के आधार पर 4052 लोगों के नमूने टीमों ने लिए थे। कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने ट्वीट कर खुद की रिपोर्ट पॉजिटिव आने की खुद जानकारी दी थी।

उन्होंने बताया था कि हल्के लक्षण नजर आने पर जांच कराई थी। योगी सरकार के अब तक कई मंत्री संक्रमण की जद में आ चुके हैं। इंदिरानगर बीएमसी की टीम ने गोमतीनगर स्थित आवास पर डुमरियागंज से भाजपा सांसद जगदम्बिका पाल की कोरोना जांच कराई थी।