दिल्ली कमेटी के चुनाव मे दिया जाए सरना जी का साथ: परमजीत सिंह खुराना

दिल्ली कमेटी के चुनाव मे दिया जाए सरना जी का साथ: परमजीत सिंह खुराना

कहा- बंद पड़े लंगर व सरां को किया जाए चालू

नई दिल्ली 24 अगस्त (मनप्रीत सिंह खालसा):- शिरोमणि अकाली दल (दिल्ली) सरदार परमजीत सिंह सरना व हरविंदर सिंह सरना के नेतृत्व मे मौजूदा कमेटी से पहले दिल्ली मे गुरूद्वारों की सेवा संभाल कर रही थीं, उनकी की हुई सेवाओं को देखते हुए आने वाले दिल्ली गुरूद्वारा कमेटी के चुनाव मे भारी बहुमत से जिताया जाए ।

सरदार परमजीत सिंह खुराना मेंबर शिरोमणि अकाली दल (दिल्ली) ने मीडिया को जारी किए बयान में कहा की आप हमारे समय मे हुए काम की तुलना पिछ्ले सात साल के प्रबंधकों द्वारा किए गए कामों कर ले, आप को अपने आप पता चल जाएगा ।
सरदार खुराना ने कहा की जब स. सरना ने कमेटी का कार्यभार छोडा, तब 123 करोड़ रुपए कमेटी के खातों मे थे अब हालात यह हैं की कर्मचारियों व स्कूल अध्यापकों की तनख्वाह देने के लिए भी कमेटी के पास धनराशि नही हैं ।

सरदार खुराना ने कमेटी प्रधान मनजिंदर सिंह सिरसा को आड़े हाथों लेते हुए कहा की उनको ना तो सिख धर्म के इतिहास के बारे मे पता हैं और ना ही गुरवाणी का, जब भी बोलते हैं नया बखेड़ा पैदा कर देते हैं ।
छोटी छोटी बातों पर और खास कर के पाकिस्तानी मुद्दों पर बोलने वाले, गुरूद्वारों मे लंगर सेवा व सराय बंद होने से श्रध्दालुओ का आ रही परेशानी और बहुत सारे अहम सिख मुद्दों के बारे मे नही बोल रहे हैं आखिर क्यों..?

उन्होनें व्यंग करते हुए कहा प्रधान साहिब लंगर ऑन व्हील तो चला सकते हैं पर गुरूद्वारों मे आ रही संगत को सिख मर्यादा अनुसार लंगर घर मे लंगर नही छका सकते ।

सरदार परमजीत सिंह खुराना ने कहा अब दिल्ली की सिख जनता के पास मौका है की आने वाली चुनाव मे दिल्ली गुरूद्वारा कमेटी को घप्लेबाज व भृष्टाचारी लोगों से छुटकारा दिलवाया जाए और सिर्फ कौम की सेवा करने साफ और सुथरी छवि वाले मेंबर को ही जिताया जाए।