कुचामन की कच्ची बस्ती के अभावग्रस्त बच्चों संग मनाया जन्मौत्सव

प्रमुख दवा व्यवसायी मांगीलाल शर्मा की पौत्री के जन्मदिन पर हुआ कार्यक्रम

लायंस क्लब कुचामन सिटी के सदस्यों ने स्टेशन रोड प्रताप नगर बस्ती के अभावग्रस्त बच्चों के साथ सादगी पूर्वक युवा साथी लायन अमित शर्मा की पुत्री काशवीका जन्मदिन मनाया।

क्लब अध्यक्ष लायन श्याम सुंदर सैनी ने बताया कि शहर के प्रमुख दवा व्यवसायी मांगीलाल शर्मा लाइफ फार्मा वाले की पोत्री व हमारे क्लब के युवा लायन साथी अमित- कोमल शर्मा की पुत्री काशवीका जन्मदिन प्रताप नगर बस्ती के अभाव ग्रस्त बच्चों को कोरोना महामारी के मद्देनजर कोविड-19 की गाईड लाईन की पालना करते हुए भोजन के 60 पैकेट वितरित कर सादगी से मना कर युवाओं के लिए आदर्श प्रस्तुत किया व अध्यापक राम कुमार मेघवाल की अनुशंसा पर सभी बच्चों को स्टेशनरी वितरित की गई। जिससे बच्चे लॉकडाउन में विद्यालय बंद होने के कारण घर पर अपना अध्ययन चालू रख सकें।

प्रांत 3233 ई 2 के अनबॉर्न चाइल्ड प्रोटेक्शन कमेटी के सीईओ लायन श्यामसुंदर मंत्री ने कहा कि बेटियां किसी भी क्षेत्र में पीछे नहीं है, बच्चियों को अध्ययन के साथ ही अन्य गतिविधियों में भाग लेने के लिए प्रेरित करना चाहिये। इस अवसर पर आयोजित युगल ज्ञान प्रतियोगिता मै लड़की हूं मुझे पढ़ना है के लिए नेना व तनु को पुरस्कार दिया गया एवं सामान्य ज्ञान प्रश्नोत्तरी के लिए सुरेश, मुकेश, सांवरमल, तुलसी, अजय व पुष्पा आदि को क्लब सदस्यों ने पुरस्कार दिए।

काशवीके माता-पिता अमित- कोमल शर्मा ने कहा कि बस्ती के इन बच्चों के बीच अपनी पुत्री का जन्मदिन मनाकर मन को असीम शकुन मिला

अध्यापक रामकुमार मेघवाल ने बच्चों के साथ जन्मदिन मनाने, भोजन के पैकेट, स्टेशनरी वितरित करने व पुरस्कार देकर बच्चों को प्रोत्साहित करने के लिए लायंस क्लब व भामाशाह शर्मा परिवार का धन्यवाद किया।

इस अवसर पर लायन श्याम सुंदर सैनी, लायन श्यामसुंदर मंत्री, लायन विकास कुमावत, लायन आशीष मंत्री, लायन अमित शर्मा, लायन सीए मुकेश डालूका, लायन सीए नवदीप खोखरिया, लायन सीए आशीष अग्रवाल, लायन जय कुमार बंसल के साथ ही कोमल शर्मा व अध्यापक राम कुमार मेघवाल आदि उपस्थित थे।