चकिया- विधानसभा क्षेत्र के युवा नेता ने स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर गरीब व असहाय लोगों में वितरित किया फल व मिष्ठान

चकिया- विधानसभा क्षेत्र के युवा नेता ने स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर गरीब व असहाय लोगों में वितरित किया फल व मिष्ठान

संवाददाता कार्तिकेय पाण्डेय

चंदौली/चकिया- जहां एक तरफ लोग कोरोना महामारी के दौर में स्वतंत्रता दिवस जैसे राष्ट्रीय पर्व को इस वर्ष थोड़ा कम हर्षोल्लास के साथ मनाया लोगों में उतनी हर्षोल्लास देखने को नहीं मिला वही स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर लोगों द्वारा जगह जगह पर समाज सेवा इत्यादि का भी कार्य किया गया।और लोगों के बीच पहुंचकर स्वतंत्रता दिवस की बधाई के साथ साथ ही उन्हें मिष्ठान व फल वितरित किया।

उसी क्रम में चकिया विधानसभा क्षेत्र के समाजवादी पार्टी के युवा नेता इंजीनियर प्रवीण कुमार सोनकर ने अपने हाथों से साहबगंज स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर पहुंचकर वहां भर्ती किए गए मरीजों में फल तथा मिष्ठान का वितरण किया गया व उनका हालचाल पूछा गया तथा साथ-साथ सभी को स्वतंत्रता दिवस की बधाई भी दी गई और उन्होंने इस राष्ट्रीय पर्व पर विस्तार पूर्वक प्रकाश डाला।
वही उनके द्वारा साहबगंज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र परिसर में तथा साहबगंज थाना परिसर में व उसरी गांव स्थित पंडित बच्चन जी महाविद्यालय व चकिया कोतवाली परिसर में पहुंचकर पौधरोपण किया गया।
वहीं उन्होंने कहा कि पेड़ लगाना हमारे जीवन में बहुत ही अति आवश्यक है क्योंकि एक पेड़ 10 पुत्रों के समान होता है और हमें पेड़ लगाकर हमेशा उसकी रक्षा करते रहना चाहिए तथा उसकी देखभाल करते रहना चाहिए। क्योंकि इस पेड़ के बिना हम जिंदा नहीं रह सकते हैं

वहीं प्रवीण सोनकर द्वारा स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर चकिया विधानसभा क्षेत्र के सैदूपुर,बरहुआ,उसरी,ढ़ोढ़नपुर,
मूसाखाङ, सहित तमाम ग्रामीण क्षेत्र के गांव का दौरा किया गया और गांव के लोगों में पहुंचकर उनका हाल जाना है।

और वहीं लोगों से मुलाकात के दौरान उन्होंने कहा कि आप लोगों को कभी भी किसी भी प्रकार की आवश्यकता पड़े तो तुरंत हमसे संपर्क करें हम आपकी हर संभव मदद करने के लिए तैयार है।

इस दौरान अजय कुमार पांडेय, अभिषेक कुमार पांडेय,चन्दू,विष्णु विकास पाण्डेय,सहित तमाम लोग मौजूद रहे।