चंदौली -जनपद में अनियंत्रित कार के नहर में पलटने से एक की मौके पर मौत,सात लोग हुए गंभीर रूप से हुए घायल,जिला अस्पताल में कराया गया भर्ती,

जनपद में इस जगह पर हुआ बङा हादसा

चंदौली जनपद में अनियंत्रित कार के नहर में पलटने से एक की मौके पर मौत,सात लोग हुए गंभीर रूप से हुए घायल,जिला अस्पताल में कराया गया भर्ती,

संवाददाता कार्तिकेय पाण्डेय

नौगढ़-तहसील क्षेत्र में पिकनिक मनाने जा रहे गाजीपुर जिले की 2 कारें नहर में पलटने से एक की मौत और 7 लोग की हालत गंभीर बताई जा रही है । पुलिस मौके पर पहुंचकर घायलों को 108 के माध्यम से इलाज के लिए चिकित्सालय भेज दिया तथा मृतकों के शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्यवाही में जुट गई है।


बता दें कि नौगढ़ के चंद्रप्रभा में पिकनिक मनाने गाजीपुर के मनिहारी से कुछ लोग दो कारों में आ रहे थे। लोगों से भरी दोनों कारें अचानक नहर में पलट गयीं। एक के बाद एक कार पलट जाने से मौके पर ही एक व्यक्ति की मौत हो गई है।

मृतक का नाम ऋषभ बताया जा रहा है। इन दोनों कारों में सवार 7 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं।

ग्रामीणों व पुलिस के माध्यम से सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया।मौके पर पहुंची पुलिस लोगों की जांच पड़ताल में जुट गई और शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्यवाही की जा रही है।

आपको बता दें कि खबर लिखे जाने तक खोया सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल लोगों का नाम पता नहीं मिल पाया है पुलिस सूचना के अनुसार नाम पता प्राप्त होने पर अप टू डेट दिया जाएगा।