चंदौली -जनपद के इस जगह खड़े ट्रक में घुसी बोलेरो, दो लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत, तीन लोग हैं गंभीर रूप से घायल, ट्रामा सेंटर रेफर,परिजनों में मचा कोहराम 

चंदौली जनपद में हुआ बड़ा हादसा

चंदौली जनपद के इस जगह खड़े ट्रक में घुसी बोलेरो, दो लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत, तीन लोग हैं गंभीर रूप से घायल, ट्रामा सेंटर रेफर,परिजनों में मचा कोहराम

संवाददाता कार्तिकेय पाण्डेय

चंदौली-अलीनगर थाना अंतर्गत एनएच-2 पर रेमा गांव के समीप सवारियों से भरी एक बोलेरो सड़क किनारे खड़े ट्रक में जा टकरा गयी है, जिसके बाद बोलेरो वाहन में सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये हैं।
बताया जा रहा है कि हादसे की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजवा दिया है। वही दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने की कार्रवाई कर रही है।

लोगों का कहना है कि एक बोलेरो में पांच लोग सवार होकर कहीं जा रहे थे। जैसे ही बोलेरो मामला अलीनगर थाना क्षेत्र के रेमा गांव के समीप पहुंची सड़क किनारे आड़े तिरछे खडे़ ट्रक में बोलेरो की टक्कर हो गयी।
बताया जा रहा है कि टक्कर इतनी जोरदार थी कि बोलेरो के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में बोलेरो सवार दो लोगो ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, वही तीन लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है।
फिलहाल पुलिस ने मौके पर पहुच कर कार्रवाई शुरू कर दी है। बोलेरो सवार सभी लोग बिहार के दुर्गावती के निवासी बताये जा रहे हैं।