चकिया- तहसील क्षेत्र के इस गांव में एसडीएम ने सरकारी सस्ते गल्ले की दुकान पर मारा छापा, यह अधूरा मिलते ही लगाई कड़ी फटकार, दुकान को सील कर जांच कर दिए निर्देश,

चकिया तहसील क्षेत्र के इस गांव में एसडीएम ने सरकारी सस्ते गल्ले की दुकान पर मारा छापा, यह अधूरा मिलते ही लगाई कड़ी फटकार, दुकान को सील कर जांच कर दिए निर्देश,

संवाददाता कार्तिकेय पाण्डेय

चकिया/साहबगंज-क्षेत्र के किडहीरा गांव स्थित सरकारी सस्ते गल्ले की दुकान पर ग्रामीणों द्वारा की गई शिकायत के आधार पर शनिवार को चकिया उप जिलाधिकारी अजय कुमार मिश्रा ने औचक निरीक्षण किया और निरीक्षण के दौरान स्टॉक से अधिक खाद्यान्न दुकान पर उपलब्ध ना होने के कारण उप जिलाधिकारी ने दुकान को सील कर दिया तथा उन्होंने ग्रामीणों से कहा कि जब तक आपूर्ति निरीक्षक ममता सिंह द्वारा दुकान की जांच नहीं की पूरी तरह से जांच नहीं की जाती है तब तक खाद्यान्न का वितरण दुकानदार द्वारा नहीं किया जा सकता है।
वही ग्रामीणों की शिकायत के आधार पर उपजिलाधिकारी ने जब खाद्यान्न रजिस्टर का मिलान किया तो स्टॉक से ज्यादा खाद्यान्न नहीं मिलने पर नाराजगी जाहिर की।
वही कोटेदार द्वारा कुछ ऐसे ग्रामीणों की शिकायत की गई जोकि अंगूठा लगाने के बाद भी अपना राशन कोटेदार के यहां से नहीं ले जाते हैं। जिस पर उपजिलाधिकारी ने लोगों को कारण बताओ नोटिस जारी किया है। उप जिलाधिकारी द्वारा इसमें जांच कर आवश्यक तरीके से कार्रवाई की जा रही है।