बॉलीवुड अभिनेता शमीर शर्मा का घर में फांसी के फंदे से लटकता मिला शव,कमरे से बदबू आने पर लोगों को हुई जानकारी 

बॉलीवुड को हुई एक और क्षति

बॉलीवुड अभिनेता शमीर शर्माका घर में फांसी के फंदे से लटकता मिला शव,कमरे से बदबू आने पर लोगों को हुई जानकारी

संवाददाता कार्तिकेय पाण्डेय

लखनऊ/मुंबई-वालीवुड से कोरोना काल के बाद से लगातार एक के बाद एक दुखद खबरें आ रहीं हैं। लोकप्रिय युवा अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की मिस्ट्री अभी सुलझी भी नहीं कि सिनेमा जगत से एक और बुरी खबर सामने आई है। टीवी अभिनेता समीर शर्मा का शव उनके मलाड स्थित बंद घर में पंखे से लटका मिला है। समीर की मौत को पुलिस फिलहाल आत्महत्या की नजर से देख रही है। शव दो दिन पुराना बताया जा रहा है। बदबू आने पर पुलिस को सूचना दी गई जिसने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। बता दें कि समीर कई टीवी शोज में काम कर चुके थे, जिनमें ?कहानी घर घर की? भी शामिल है।
दरअसल समीर शर्मा कुछ दिनों से किसी को नजर नहीं आए थे, वहीं जब उनके फ्लैट से बदबू आनी शुरू हुई तो सोसायटी के चौकीदार ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर जाकर जब घर खोला तो पंखे से अभिनेता समीर शर्मा का शव लटकता मिला। बताया जा रहा है कि करीब दो दिन पहले ही समीर शर्मा की मौत हो चुकी थी और जब शरीर से बदबू आनी शुरू हुई तो आस पास के लोगों को शक हुआ। जिसके बाद पुलिस को बुलाया गया।
बीमारी से जूझ रहे थे अभिनेता समीर शर्मा. . . . .
समीर शर्मा की मौत के बाद से दिवंगत अभिनेता का एक सोशल मीडिया पोस्ट चर्चा में आ गया है, हालांकि ये इंस्टाग्राम अकाउंट वेरिफाइड नहीं है लेकिन इस अकाउंट को समीर शर्मा का ही बताया जा रहा है और साथ ही साथ एक खास कविता लिखे पोस्ट को वायरल किया जा रहा है। इस पोस्ट में लिखी कविता में दर्द साफ महसूस किया जा सकता है। समीर शर्मा ने अपने कैरियर की शुरुआत एक विज्ञापन एजेंसी से की थी। इसके बाद उन्होने बेंगलुरु में रेडियो चैनल में भी काम किया था। इसके कुछ समय बाद वे मुंबई शिफ्ट हो गए और अभिनय की दुनिया में कदम रखा। समीर ने टीवी सीरियल्स में अभिनय की शुरुआत स्टार प्लस के सीरियल ?कहानी घर घर की? से की थी।
सिनेमा जगत को लगा एक और झटका. . . . .
बता दें कि समीर छोटे पर्दे के एक जाने माने कलाकार थे। समीर कई टीवी शोज में नजर आ चुके थे और हर बार उन्होने अपने किरदारों से सबका दिल जीता था। समीर शर्मा ?क्योंकि सास भी कभी बहू थी?, ?ये रिश्ते हैं प्यार के? ?दिल क्या चाहता है?, ?लेफ्ट राइट लेफ्ट?, ?वो रहने वाली महलों की? और ?कहानी घर घर की? सहित कई सीरियल में काम कर चुके हैं। दर्शकों ने समीर शर्मा के अभिनय को हर किरदार में पसंद किया था। कहा जा रहा है कि हो सकता है काम की तंगी के चलते अभिनेता ने ऐसा कदम उठाया हो। समीर शर्मा मूल रुप से दिल्ली के रहने वाले थे। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।