चंदौली-जनपद के इस गाँव में संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी के फंदे से लटकता मिला विवाहिता का शव

संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी के फंदे से लटकता मिला विवाहिता का शव

संवाददाता कार्तिकेय पाण्डेय

चंदौली/अलीनगर- कोतवाली क्षेत्र के सिंधीताली गांव में बुधवार की सुबह एक विवाहिता का शव संदिग्ध परिस्थिति में फांसी के फंदे से लटकता हुआ पाया गया। लोगों ने घर के अंदर जाकर देखा तो शोरगुल मचाया जिससे ग्रामीणों की भारी भीड़ मौके पर जुट गई वहीं लोगों ने इसकी सूचना तत्काल कोतवाली पुलिस को दी मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार अलीनगर थाना क्षेत्र के सिंधी ताली गांव में गांव निवासिनी प्रतिमा उर्फ बेबी कुमारी 22 वर्षीय पत्नी अजय कुमार ने बुधवार की सुबह अपने घर में जाकर पंखे की कुंडी में फांसी का फंदा बनाकर लटक गई और अपनी इह लीला समाप्त कर ली। जब लोगों ने घर के अंदर जाकर देखा तो शोरगुल मचाना शुरू किया शोरगुल सुनकर आसपास के लोग मौके पर जुट गए और लोगों ने इसकी सूचना तत्काल अलीनगर पुलिस को दी मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर अगली कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

उक्त मामले के बाबत अलीनगर थाना प्रभारी बृजेश चंद्र तिवारी ने बताया कि संदिग्ध परिस्थितियों में एक महिला का शव उसके घर में फांसी के फंदे से लटकता हुआ पाया गया है हालांकि शव को कब्जे में लेकर अग्रिम कार्यवाही की जा रही है मृतका के परिजनों का इंतजार है परिजनों द्वारा दी गई तहरीर के अनुसार ही अगली कार्यवाही की जाएगी।