एम एस पी स्टील के इलेक्ट्रिकल जी एम की हुई गिरफ्तारी चक्रधरनगर पुलिस को मिली एक और बड़ी कामयाबी पूरा पढें।।

रायगढ़।�चक्रधर नगर पुलिस ने एक और मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी रमाशंकर सिंह उम्र 53 वर्ष एमएसपी स्टील एंड पावर लिमिटेड के इलेक्ट्रिक विभाग का जीएम है। इसे आज रोज गार्डन के पास से गिरफ्तार किया गया है। इसके पहले चक्रधर नगर पुलिस ने इस मामले में कंपनी के सेफ्टी ऑफिसर फिरोज अहमद को भी गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड में जेल भेजा था।

आपको बता दें कि 14 जुलाई की सुबह करीब 8:00 बजे जांजगीर चांपा के रहने वाले रोहित केवट की करंट लगने से मौत हो गई थी। इस मामले में चौंकाने वाली बात यह है कि यह कार्य करते समय नहीं हुई थी, बल्कि वह अपनी ड्यूटी से वापस आकर जब अपने कपड़े को लोहे के तार लगाने जा रहा था। उस समय उसकी मौत हुई थी। पूरे मामले में कंपनी के लापरवाही साफ तौर पर नजर आ रही थी। जिसका खामियाजा उस मजदूर को अपनी मौत से चुकाना पड़ा। जांच के दौरान इस मामले में पता चला कि कंपनी प्रबंधन द्वारा मामले को छुपाने के लिए भारी लीपापोती की गई।

पूरे मामले ने चक्रधर नगर पुलिस ने पूरी निष्पक्षता से कार्यवाही की और कंपनी का डायरेक्टर, सेफ्टी ऑफिसर एचआर प्रमुख, कंपनी इलेक्ट्रिक विभाग के GM समेत कई लोगों पर एफ आई आर दर्ज की।

इस मामले में सेफ्टी ऑफिसर फिरोज अहमद की पहले ही गिरफ्तारी हो चुकी है। उसी कड़ी में आज इलेक्ट्रिक विभाग के जीएम रमाशंकर सिंह को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया। इस मामले में चक्रधर नगर थाना प्रभारी ने बताया कि इस मामले में जल्द ही और भी गिरफ्तारियां होंगी। सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।।