चकिया/शिकारगंज- जंगल विभाग के भवन में चल रहे पुलिस चौकी के निजी जमीन का निरीक्षण करने पहुंची सीओ सदर, लिया विस्तृत जानकारी

*जंगल विभाग के भवन में चल रहे पुलिस चौकी के निजी जमीन का निरीक्षण करने पहुंची सीओ सदर,लिया विस्तृत जानकारी

संवाददाता कार्तिकेय पाण्डेय

*शिकारगंज/ चकिया(चन्दौली)* चकिया कोतवाली के अंतर्गत आने वाले शिकारगंज चौकी के लिए निजी जमीन का निरीक्षण करने पहुंची सीओ सदर प्रीति तिवारी

आपको बता दें कि 2005 में चकिया कोतवाली के अंतर्गत आने वाले शिकारगंज कस्बा में पुलिस चौकी का निर्माण हुआ था जो कि जंगल विभाग के भवन में अभी भी स्थित है। 15 सालों से जंगल विभाग के जमीन चल रहे पुलिस चौकी को कस्बा में स्थित खाली पड़ी पुलिस चौकी की जमीन पर भवन बनाकर वहां से अपने निजी भवन में स्थापित करने को लेकर विस्तृत जानकारी लेने के लिए आज सोमवार के दिन सीओ सदर प्रीति तिवारी शिकारगंज पहुंची।जोकि शिकारगंज बाजार से कुछ दूरी पर बलिया और शिकारगंज के बीच में एक जमीन चिन्हित की गई थी।
जिसमें की शिकारगंज की पुलिस चौकी बनाई जा सके उसी के मद्देनजर रखते हुए सीओ सदर प्रीति तिवारी के नेतृत्व में चकिया सीओ जगत कनौजिया चकिया एसएचओ रहमतुल्ला खान द्वारा शिकारगंज चौकी प्रभारी धर्मनाथ सिंह मौके पर पहुंच कर जमीन का निरीक्षण किया।

पुलिस क्षेत्राधिकारी जगत राम कनौजिया ने बताया कि शिकार गंज कस्बा में स्थित पुलिस चौकी की जमीन का निरीक्षण करने आज सीओ सदर प्रीति तिवारी आईं। और नया पुलिस चौकी का भवन का निर्माण करने को लेकर जमीन का निरीक्षण किया।