सड़क हादसे में घायल की मदद कर रहे ग्रामीणों को तेज रफ्तार कार ने बुरी तरह से रौंदा, 2 की हुई मौत, 7 घायल

वाहन पलटने से घायल हुए लोगों की मदद कर रहे 9 लोगों को दूसरी तेज रफ्तार कार ने रौंदा, 1 की मौत 8 बुरी तरह से घायल

खबर यूपी के अमेठी से है जहां सड़क पर अचानक छुट्टा जानवर के आ जाने से गौरीगंज की तरफ से आ स्विफ्ट डिजायर कार टकरा गई। टक्कर से कार पलट गई और सवार घायल हो गए। टक्कर की आवाज सुनकर सड़क किनारे बसे गांवों के लोग पहुंचे और घायलों को उठाना शुरू किया। अभी घायलों को लोग उठा ही रहे थे कि तभी गौरीगंज की ही तरफ से आ रही तेज रफ्तार कार ने घायलों कि मदद में जुटे ग्रामीणों को रौंदती हुई आगे निकल गई।

दूसरी गाड़ी के रौंदने से मदद में जुटे 9 लोग बुरी तरह से घायल हो गए। लोगों ने मुंशीगंज थाने को फोन से सूचना दी जिस पर थाना प्रभारी मनोज सोनकर मय फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। थोड़ी ही देर में सी ओ गौरीगंज अर्पित कपूर भी आ गए। घायलों को तत्काल स्थानीय संजय गांधी हॉस्पिटल मुंशीगंज पहुंचाया गया जहां पर डॉक्टरों ने एक घायल प्रदीप मौर्य निवासी कुड़वा को मृत घोषित कर दिया।

घटना में शिवगंज निवासी उदयराज यादव व उनकी पत्नी रानी यादव, सोनू यादव, सत्यम, अरुण कुमार सिंह, संतोष ,मनीष ,मनोज कुमार निवासी पश्चिम दुवारा घायल हो गए। गंभीर रूप से घायल 4 लोगों को ट्रॉमा सेंटर रेफर किया गया व 2 घायलों को मुंशीगंज व 2 को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनका इलाज चल रहा है। ट्रॉमा सेंटर में इलाज के दौरान घायल रानी यादव की भी मौत हो गई।उधर गांव के ही 2 की मौत व 7 लोगों के घायल होने से पूरे गांव में सन्नाटा पसरा है।

थानाध्यक्ष मनोज कुमार सोनकर ने बताया कि एक युवक प्रदीप की मौक़े पर मौत हुई है, 4 गंभीर रूप से घायल हुए है उन्हें लखनऊ ट्रामा सेन्टर भेजा गया जिसमें इलाज के दौरान घायल एक महिला रानी यादव की भी मौत हो गई है। दो घायल को संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है दो लोगो को संयुक्त जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है। एक ही गांव के मदद करने वाले 2 की मौत व 7 लोगों के घायल होने से पूरे गांव में मातम पसरा है।

अमेठी से अशोक श्रीवास्तव की रिपोर्ट