12वीं वाणिज्य संकाय बोर्ड परीक्षा परिणाम में जीएसवी का रहा वर्चस्व । किया सफल विधार्थियों का सम्मान

कुचामनसिटी।शहर की पुरानी धानमंडी स्थित जीएसवी के विद्यार्थियों ने राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड की ओर से कक्षा 12वीं वाणिज्य संकाय का परिणाम सोमवार को जारी किया गया जिसमें विद्यार्थियों ने शानदार परिणाम देकर शिक्षा नगरी को गौरवान्वित किया है।क्षेत्र के होनहारों ने अच्छे अंक प्राप्त कर नगर का मान बढ़ाया है। शिक्षा नगरी कुचामन सिटी के जीएसवी इंस्टीट्यूट (भारतीय शिक्षण संस्थान) के नवीन कुमार सिखवाल ने 95% अंक प्राप्त कर नगर का नाम रोशन किया।
संस्था के निदेशक मोहित सेठी ने बताया कि तुषार गॉड ने 90.80% अंक प्राप्त कर संस्था में द्वितीय रहा तथा रोहित अग्रवाल ने 90.6 0% अंक प्राप्त कर संस्था में तृतीय रहे ।परिणाम की घोषणा के साथ ही संस्था परिसर में खुशी के माहौल व्याप्त हो गया।
उत्कृष्ट परीक्षा परिणाम की खुशी में विद्यालय में विद्यार्थियों का माला पहनाकर एवं मिठाई खिलाकर सम्मान किया गया।शाला के निर्देशक मोहित शेट्टी ने प्रतिभावान छात्र छात्राओं के परिजनों का सम्मान किया तथा उन्होंने सफलता का श्रेय उनके सर्वोत्तम प्रयास एवं अध्यापकों की कठोर मेहनत को दिया। संस्था के सरशक राजकुमार सेठी ने नवीन शिखवाल को 7100,तुषार गौर को 2100 तथा रोहित अग्रवाल को 2100 का नगद पुरस्कार देकर हौसला बढ़ाया ।।
इसी क्रम में जानवी जैन ,कुमकुम दाधीच, लीना शेखराजका,शिवम् अग्रवाल,ऋषिका बियानी, आरती कुमावत,जयंत जैन,अभय अग्रवाल,हर्ष जैन,पूजा जैन,निकिता अग्रवाल, जानवी शर्मा,कशिश जैन,रितिक अग्रवाल तथा प्रतीक्षा जैन ने 80% से अधिक अंक प्राप्त कर संस्था का नाम रोशन किया। 12 वाणिज्य में स्कूल के 44 बच्चों ने परीक्षाएं दी जिसमें से 90% से अधिक 3 विद्यार्थी ,80% से अधिक 15 विद्यार्थी तथा 60% से अधिक 24 विद्यार्थी ने प्राप्त किए ।संस्था के रवि राजोरिया ने बताया कि विद्यालय का रिजल्ट 100% प्रतिशत रहा।।इस अवसर पर संस्था के शरक्षक राजकुमार सेठी, संजय शास्त्री,रवि राजोरिया,प्रदीप जोशी,महेश असीवाल,स्नेहा गट्टाणी,ललिता पारीक,सुनील अग्रवाल,गजाधर कुमावत,कैलाश जैन,वीरेंद्र योगी,कमल बड़जात्या,बसंत जैन उपस्थित रहे।