मोस्ट वांटेड विकास दुबे की पत्नी की चंदौली में मिला अंतिम लोकेशन,यूपी बिहार सीमा पर लगातार शुरू हई जांच पड़ताल,जनपद में चस्पा किया मोस्ट वांटेड की तस्वीर 

विकास दुबे की पत्नी की चंदौली में मिला अंतिम लोकेशन,यूपी बिहार सीमा पर लगातार शुरू हई जांच पड़ताल,जनपद में चस्पा किया मोस्ट वांटेड की तस्वीर

संवाददाता कार्तिकेय पांडेय

उत्तर प्रदेश के चंदौली में शातिर अपराधी विकास दुबे की पत्नी ऋचा दुबे की अंतिम लोकेशन मिलने के बाद जिला पुलिस ने यूपी-बिहार बॉर्डर पर चौकसी बढ़ा दी है. जिले भर में विकास दुबे, पत्नी ऋचा दुबे समेत अन्य वांटेड लोगों की तस्वीरें चस्पा कर दी गई हैं और सघनता से चेकिंग की जा रही है.
चंदौली: कानपुर कांड का मुख्य आरोपी विकास दुबे घटना के बाद से ही फरार है. उत्तर प्रदेश समेत कई प्रदेशों की पुलिस उसकी तलाश में जुटी है, लेकिन अभी वह पुलिस की गिरफ्त में नहीं आ पाया है. पुलिस ने विकास दुबे की गिरफ्तारी पर इनाम की धनराशि भी बढ़ाकर 5 लाख रुपये कर दी है. वहीं विकास के राजदार जय बाजपेई की गिरफ्तारी के बाद उसकी पत्नी ऋचा दुबे की अंतिम लोकेशन चंदौली बताई जा रही है. इसके बाद पूर्वांचल के तमाम जिलों समेत यूपी-बिहार बॉर्डर पर चौकसी बढ़ा दी गई. जिले भर में विकास दुबे, पत्नी ऋचा दुबे समेत अन्य वांटेड लोगों की तस्वीरें चस्पा कर दी गई हैं.

ऋचा दुबे की आखिरी लोकेशन चंदौली मिली.विकास दुबे और उसकी पत्नी का तस्वीरें चस्पाचंदौली स्थित यूपी-बिहार बॉर्डर पर पुलिस द्वारा सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है और बिहार की तरफ जाने वाली गाड़ियों की सघनता से चेकिंग की जा रही है. वहीं दूसरी तरफ विकास दुबे, उसकी पत्नी ऋचा दुबे और कानपुर शूटआउट में शामिल अन्य वांछित आरोपियों की तस्वीरें सैयदराजा थाना क्षेत्र के यूपी-बिहार बार्डर पर भी चस्पा कर दी गई हैं. दअरसल कानपुर शूटआउट के बाद से ही विकास दुबे और उसकी पत्नी फरार है. विकास दुबे की तलाश में पुलिस की 50 से ज्यादा टीमें लगाई गई हैं, इसके अलावा वहां एसटीएफ की टीम भी लगी हुई है.पुलिस अधिकारियों ने चंदौली लोकेशन मिलने से किया इनकारजानकारी के मुताबिक विकास दुबे की पत्नी ऋचा दुबे के मोबाइल की आखिरी लोकेशन चंदौली मिली थी. मीडिया में यह खबर के आने के बाद चंदौली पुलिस भी विशेष सतर्कता बरत रही है. हालांकि चंदौली के पुलिस अधिकारी इस बात से इनकार कर रहे हैं कि उनके पास लोकेशन से संबंधित कोई आधिकारिक जानकारी मिली है.चंदौली पुलिस ने बॉर्डर पर की नाकाबंदीगौरतलब है कि चंदौली स्थित यूपी-बिहार का बॉर्डर बिहार, झारखंड, पश्चिम बंगाल और उड़ीसा का प्रवेश द्वार माना जाता है. ऐसी आशंका भी जताई जा रही है कि कहीं विकास दुबे या उसकी पत्नी चंदौली के रास्ते बिहार की तरफ तो नहीं फरार हो गए. इसलिए चंदौली थाने की पुलिस ने बॉर्डर पर नाकाबंदी कर दी है और बिहार की तरफ जाने वाली तमाम गाड़ियों की सघनता से चेकिंग की जा रही है।