चकिया -गोली लगने से मासूम की मौत के बाद एसपी ने घटनास्थल पर पहुंचकर किया  निरीक्षण,जांच के दिए निर्देश,

मासूम हत्याकांड

चकिया -गोली लगने से मासूम की मौत के बाद एसपी ने घटनास्थल पर पहुंचकर किया निरीक्षण,जांच के दिए निर्देश,

संवाददाता कार्तिकेय पांडेय

चंदौली/चकिया- कोतवाली क्षेत्र के बलिया खुर्द गांव में सोमवार की सायं खेल खेल दो मासूमों के बीच हुई आपसी विवाद को लेकर एक 13 वर्षीय मासूम ने अपने घर में रखे अवैध असलहे से 12 वर्षीय मासूम रवि कुमार को गोली मार दिया जिसके बाद गोली लगने से घटनास्थल पर ही किशोर की मौत हो गई जिसके बाद घाट आरोपित किशोर को लेकर उसके परिजन मौके से फरार हो गए वहीं भारी संख्या में फोर्स तैनात हो गई जिसके बाद घटना की जानकारी जैसे ही चंदौली पुलिस अधीक्षक हेमंत कुटियाल को हुई तो उन्होंने तड़के से पहुंच कर घटनास्थल का जायजा लिया वह मृतक बालक के परिजनों से पूछताछ की तथा कोतवाली पहुंचकर जानकारी प्राप्त की जिसके बाद उन्होंने तत्काल इसकी जांच कर उचित कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

विवाद में तो नहीं चलाई आरोपित ने गोली!
गोली लगने से मृतक रवि के छोटे भाई बहन का कहना है कि वारदात के पहले दोनों आपस में खेल रहे थे और इसी बीच आरोपित किशोर अपने घर के अंदर गया और अपने घर में रखे अवैध तमंचा को निकाल कर लाया जब तक आसपास के लोग कुछ समझ पाते तब तक उसने तमंचा चला कर रवि को गोली मार दी। हालांकि इस बारे में रवि के छोटे भाई बहन और कुछ नहीं बता पा रहे हैं। इस बाबत पुलिस का कहना है कि आरोपित किशोर के पकड़े जाने के बाद ही कुछ मामला स्पष्ट हो पाएगा।

ग्रामीण भी इस घटना से हैं स्तब्ध!
जनपद को दहला देने वाली इस घटना से हर ग्रामीण भी पूरी तरह से स्तब्ध है। पड़ोसियों का कहना है कि रवि बिल्कुल हंसमुख बच्चा था और वह पढ़ाई में भी तेज था तथा वहीं ग्रामीणों ने बताया कि आरोपित गोली चलाने वाले किशोर के परिजन उग्र प्रवृत्ति के हैं। लेकिन किसी को यह अंदाजा नहीं था कि उनके पास तमंचे जैसा संघनित हथियार भी होगा।
हालांकि इसके लिए पुलिस टीम को लगा दिया गया है और पुलिस टीम आरोपित बच्चे के परिजनों को ढूंढ रही है और लगातार कई जगह पर दबिश दे रही है