कोटेदार हत्याकांड में मय आला क़त्ल 4 अभियुक्त गिरफ्तार

खबर यूपी के अमेठी से जहां थाना जगदीशपुर पुलिस द्वारा हत्या के अभियोग में वांछित 04 अभियुक्त गिरफ्तार कर घटना में प्रयुक्त 01 अदद एसबीबीएल 12 बोर (आलाकत्ल) व 01 जिन्दा कारतूस12 बोर बरामद किया गया।

मामला जगदीशपुर थाना क्षेत्र के कचनाव गांव में 2 जून को कोटेदारी के विवाद में एक पक्ष के ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग की गई थी जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई थी और 3 लोग बुरी तरह से घायल हुए थे जिनका इलाज ट्रॉमा सेंटर में चल रहा था।

मामले को गंभीरता से लेते हुए एसपी अमेठी डॉ ख्याति गर्ग ने हमलावरों को शीघ्र ही गिरफ्तार लिए जाने के निर्देश दिए थे। एसपी के निर्देश पर पुलिस भी अपराधियों को किसी भी हालत में गिरफ्तार करने में लगी थी। इंस्पेक्टर राजेश कुमार सिंह को मुखबिर से सूचना मिली घटना में शामिल 4 अभियुक्त डोमाडीह गांव में मौजूद है, सूचना पर अमल करते हुए हमराहियों के साथ मौके पर पहुंच घेरेबन्दी करते हुए 4 अभियुक्तों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से घटना में प्रयुक्त सिंगल बैरक बंदूक 12 बोर व 1 जिंदा कारतूस बरामद किया।

घटना की जानकारी मीडिया को देते हुए सी ओ मुसाफिरखाना ने बताया कि घटना में वांछित अभियुक्तों में से 4 को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से आला क़त्ल बंदूक व कारतूस बरामद किया गया है। विधिक कार्यवाही करते हुए उन्हें जेल भेजा जा रहा है।

बाइट। संतोष कुमार सिंह, सी ओ मुसाफिरखाना

अमेठी से अशोक श्रीवास्तव की रिपोर्ट