मोर परिवार के सौजन्य से लॉयन्स क्लब द्वारा कुचामन हॉस्पिटल में दी गयी ये सुविधा

कुचामन शहर का सरकारी अस्पताल जोकि आस पास के क्षेत्र का सर्वश्रेष्ठ अस्पताल है जहाँ पर प्रतिदिन सुविधाओं का विस्तार हो रहा है जिसमें सरकार के साथ साथ क्षेत्र के भामाशाह भी निरंतर योगदान दे रहे हैं इसी क्रम मे आज शहर के प्रतिष्ठित व्यवसायी ओर समाजसेवी श्री गिरधर गोपाल जी मोर के परिवार की तरफ से कुचामन लॉयन्स क्लब के तत्वावधान में सरकारी अस्पताल को अत्याधुनिक ईसीजी मशीन भेंट की गयी इस मशीन की सबसे बड़ी खासयित ये है कि ये पूर्णतया स्वदेशी है ।

ज्ञात रहे कि कुछ दिनों पहले लॉक डाउन समय में श्री गिरधर गोपाल जी मोर ने लॉक डाउन नियमों का पालन करते हुए सादगीपूर्ण तरीके से अपनी पौत्री का विवाह किया था ओर विवाह में अपने परिवार की तरफ से कुचामन अस्पताल को ये ईसीजी मशीन भेंट करने की घोषणा की थी।

आज इस मशीन का क्षेत्र के विधायक व राजस्थान सरकार में उपमुख्य सचेतक श्री महेंद्र चौधरी द्वारा वीडियों कॉन्फ्रेंसिंग द्वारा लोकार्पण किया गया । विधायक महोदय ने कुचामन अस्पताल को ये सुविधा उपलब्ध कराने के लिए भामाशाह परिवार को साधुवाद ज्ञापित किया ।

इस मौके पर आयोजित कार्यक्रम में भामाशाह परिवार के साथ लॉयन्स क्लब के समस्त पधाधिकारि व सदस्य कुचामन अस्पताल के चिकित्सक व पीएमओ के साथ एम आर एस के सदस्य भी उपस्तिथ थे । अस्पताल के पीएमओ श्री शकील राव ने भामाशाह परिवार के साथ सभी उपस्तिथ सदस्यों को धन्यवाद ज्ञापित किया।