3 दिन पहले खरीदी गई कार बन गई मौत का कारण, कार के नाले में गिरने से 2 की हुई मौत

खबर यूपी के अमेठी से है जहां एक कार अनियंत्रित होकर नहर में गिर गई। गुरुवार सुबह पता चलने पर पुलिस ने उसे बाहर निकलवाया। इस हादसे में दो युवकों की मौत हो गई। सुबह नाले के पास शौच के लिए निकले लोगों ने पानी में उतराती कार देख पुलिस को सूचना दी। क्षेत्र में जैसे ही इसकी खबर मिली लोगों का हुजूम नाले की तरफ बढ़ने लगा। जानकारी मिलने पर मौके पर पुलिस व क्षेत्रीय लोगों ने जेसीबी की मदद से रस्सा बांधकर कार को बाहर निकाला। कार में मिले मृतकों में से एक व्यक्ति की पहचान उसकी जेब में मिले आधार कार्ड से हुई है।

घटना जिले के शिवरतनगंज थाना क्षेत्र के सेमरौता नैया गांव के पास की है जहां बीती रात एक वैगनार कार अनियंत्रित होकर सड़क से नाले में पलट गई। कार में सवार दो लोगों की नाले में डूबने से मौत हो गई। इस घटना से इलाके में सनसनी मच गई है। फिलहाल पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जेसीबी द्वारा रेस्क्यू कर कार और दोनों शवों को बाहर निकाल लिया है।

पुलिस ने बताया कि दोनों मृतकों में से एक की पहचान आधार कार्ड के जरिए हो गई है। अभी दूसरे की पहचान नहीं हो पाई है। उनके परिजनों को सूचना दी गई है। परिजन के आते ही शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

उन्होंने बताया कि मृतक विश्वजीत सिंह उर्फ विक्की पुत्र रमेश बहादुर सिंह, अमिलाहरा, थाना कोतवाली हैदरगढ़, जिला बाराबंकी ने तीन दिन पूर्व ही सेकेंड हैंड वैगनार कार खरीदी थी। बीती रात इसी कार से वो दोस्त के साथ सेमरौता से इन्हौना की ओर जा रहा था, और गाड़ी अनियंत्रित होने के कारण हादसा हो गया।

अमेठी से अशोक श्रीवास्तव की रिपोर्ट