चकिया-पूर्व विधायक ने किया मंडल अध्यक्षों का हुआ सम्मान

पूर्व विधायक ने किया मंडल अध्यक्षों का हुआ सम्मान

संवाददाता विजय विश्वकर्मा


चकिया-विश्वव्यापी कोरोना जैसी वैश्विक महामारी वायरस के दौर में देश में जारी लॉकडाउन के दौरान भारतीय जनता पार्टी के मंडल अध्यक्षों ने कार्यकर्ताओं के सहयोग से जरूरतमंदों का जरूरत पूरा करने में संघर्षशील कदम उठाया जिन्हें कोरोना योद्धाओं के रूप में सोमवार की शाम स्थानीय दिलकुशा डाक बंगला में राष्ट्रीय परिषद सदस्य पूर्व विधायक शिव तपस्या पासवान ने अंग वस्त्र पुष्प भेंट कर उनका सम्मान किया।
उन्होंने कहा कि पार्टी के ऊर्जावान मंडल अध्यक्षों ने अपने अपने मंडल में लॉकडाउन के दौरान कोरोना योद्धाओं के रूप में संघर्ष करते हुए पार्टी के कार्यों के साथ जरूरतमंदों तक राहत की सामग्री पहुंचाने में सक्रिय भूमिका अदा की है।
सम्मान के दौरान चकिया मंडल अध्यक्ष राघवेंद्र प्रताप सिंह दक्षिणी मंडल अध्यक्ष कुंदन गौड़ शहाबगंज मंडल अध्यक्ष कमंडल पासवान चंदौली पूर्वी मंडल अध्यक्ष आशुतोष सिंह ने कहा कि पार्टी के निर्देशों के अनुसार लॉकडाउन के दौरान क्षेत्र के नागरिकों को कार्यकर्ताओं को राहत पहुंचाने के साथ उन्हें कोरोना जैसी महामारी वायरस से बचाव के लिए सजग रहने के सुझाव भी दिए गए।
सम्मान के दौरान मनोज जायसवाल विजय विश्वकर्मा संदीप गुप्ता बबलू चौहान सुशील पांडे रवि गुप्ता अजय चौहान आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।