चंदौली- बीएड की छात्रा ने लगाया विद्यालय के प्रबंधक पर अश्लीलता करने का आरोप, कहा- ऐसे देता है प्रलोभन

चंदौली- बीएड की छात्रा ने लगाया विद्यालय के प्रबंधक पर अश्लीलता करने का आरोप, कहा- ऐसे देता है प्रलोभन

संवाददाता कार्तिकेय पाण्डेय

चंदौली-जिले के एक कॉलेज की बीएड की छात्रा ने प्रबंधक पर अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया है। छात्रा ने महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ के कुलपति को पत्र भेजकर न्याय की गुहार लगाई है। छात्रा ने प्रबंधक पर मोबाइल पर अभद्र मैसेज करने और प्रायोगिक परीक्षा में फेल करने की साजिश का भी आरोप लगाया है। विद्यापीठ के कुलानुशासक डॉ. संतोष कुमार ने डीएम व एसपी को पत्र जारी कर जांच कराकर उचित कार्रवाई की मांग की है।

पीड़ित छात्रा ने महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ के कुलपति के नाम से कुलानुशासक डॉ. संतोष कुमार को शिकायती पत्र प्रेषित किया है। साथ ही वाट्सएप पर भेजे गए अश्लील मैसेज की प्रति भी संलग्न किया है। आरोप है कि प्रबंधक इच्छा पूरी करने पर स्कूटी, ज्वैलरी व पैसा देने का प्रलोभन दे रहा है। साथ ही बात नहीं मानने पर बीएड का रिजल्ट खराब कर देने की धमकी दी जा रही है। छात्रा ने बीएड द्वितीय सेमेस्टर की परीक्षा विद्यालय प्रशासन से जुड़े किसी दूसरे केंद्र पर कराने की मांग की है। काशी विद्यापीठ विश्वविद्यालय के चीफ प्रॉक्टर ने इस मामले को लेकर बेहद गंभीरता दिखाते हुए यौन उत्पीड़न प्रकोष्ठ को सौंपने के साथ ही कानूनी कार्रवाई के लिए चंदौली के डीएम और एसपी को पत्र लिखा है।

इस संबंध में एसपी हेमंत कुटियाल का कहना है कि अभी तक इस तरह की शिकायत नहीं मिली है। शिकायत पत्र मिलते ही तत्काल आरोपित के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।