बाइक दुर्घटना में 1 की मौत, 4 घायल, एक घायल के पास अवैध तमंचा मिलने से मचा हड़कंप

खबर यूपी के अमेठी से है जहां संग्रामपुर थाना क्षेत्र के नैनहा बर्तली गांव के पर दो बाइक सवारों की आमने सामने टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों बाईकों के सवार गंभीर रूप से घायल हो गए।

पीपरपुर थाना क्षेत्र के खरगापुर निवासी अनिल विश्वकर्मा पत्नी व बच्चे को लेकर बाइक से जा रहे थे कि सामने से आ रहे दूसरे बाइक सवार शाहबरी निवासी मोनू सिंह व उनके साथी की सामने से टक्कर हो गई। बुरी तरह से सभी पांचों घायलों को एंबुलेंस से अस्पताल भेजा गया जहां पर अनिल विश्वकर्मा की मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्ट मॉर्टम के लिए भेज दिया।अन्य घायलों को ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। घटना स्थल पर�हड़कंप उस वक्त मच गया जब इस पूरे एक्सीडेंट का वीडियो किसी ने तुरंत सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया कि जिसमे एक घायल व्यक्ति के पास अवैध तमंचा दिख रहा था।

मीडिया से घटनाक्रम के बारे में सीओ पीयूष कांत राय ने बताया कि दो बाइक की आमने सामने भिड़ंत हो गई थी जिसमे सभी को चोटें आयी है और ट्रामा सेंटर भी रेफर किये गये थे। अनिल विश्वकर्मा की मौत हो गयी। दूसरे पक्ष के मोनू सिंह और विक्रम सिंह ये शाहबरी सांगीपुर जिला प्रतापगढ़ के रहने वाले थे। ये किसी काम से आये थे। इनके पास एक अवैध तमंचा मिला था लेकिन जब तक पुलिस वहा पहुचती वो लोग इलाज के लिए एम्बुलेंस से जा चुके थे।ये जांच का विषय है कि ये तमंचा कहा से आया। इसमे आवश्यक कार्यवाही की जाएगी क्योंकि अभी दोनों लोगों का लखनऊ में इलाज चल रहा है।

बाइट पीयूष कांत राय, सी ओ अमेठी�

अमेठी से अशोक श्रीवास्तव की रिपोर्ट