चकिया-भाजपा महिला मोर्चा जिला उपाध्यक्ष ने नगर के वार्डवासियों में किया मास्क व सैनिटाइजर का वितरण, 

भाजपा महिला मोर्चा जिला उपाध्यक्ष ने नगर में किया मास्क व सैनिटाइजर का वितरण

संवाददाता कार्तिकेय पाण्डेय

चंदौली/चकिया- जहां एक तरफ कोरोना वायरस का संक्रमण धीरे धीरे शहरों की ओर से गांव की तरफ बढ़ने लगा है। और गांवों में भी इससे अधिकतर लोग संक्रमित हो रहे हैं।वही लगातार लोगों को इससे बचने के लिए जागरूक किया जा रहा है।और साफ-सफाई पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है। वहीं मास्क व सैनिटाइजर का वितरण किया जा रहा है। उसी क्रम में आज चकिया नगर के वार्ड नंबर 1 तथा वार्ड नंबर 3 में पहुंचकर वार्ड वासियों में भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष दिव्या जायसवाल द्वारा मास्क तथा सैनिटाइजर का वितरण किया गया। वहीं लोगों से साफ सफाई पर विशेष ध्यान देने तथा खेल रही इस भारी बीमारी से हमेशा बचने के लिए जागरूक किया।

वही अपडेट न्यूज नेटवर्क के जिला संवाददाता कार्तिकेय पांडेय से बातचीत के दौरान महिला मोर्चा जिला उपाध्यक्ष दिव्या जायसवाल ने बताया कि जैसा कि यह संक्रमण गांव की तरफ बढ़ रहा है इसको देखते हुए लगातार लोगों को इससे बचने के लिए जागरूक किया जा रहा है और नगर सहित कुछ गांव में भी पहुंचकर लोगों में मांस्क तथा सैनिटाइजर का वितरण कर समाज सेवा का भी कार्य किया जा रहा है।

इस दौरान समाजसेवी मनोज जायसवाल, सभासद संदीप मौर्य, सभासद सुधा शर्मा, सभासद प्रतिनिधि उमेश कुमार शर्मा, रवि कुमार गुप्ता, अजय सिंह, बबलू चौहान ओमप्रकाश शर्मा सहित तमाम लोग मौजूद रहे।