11 जून से रोडवेज चलाएगा 200 मार्गों पर बसे। कुचामन को भी मिलेगी 4 और बसे

लॉकडाउन के चलते बेपटरी हुए राजस्थान रोडवेज को धीरे-धीरे पटरी पर लाने की कवायद शुरु हो चुकी है इसी कवायद में रोडवेज धीरे-धीरे अपनी बसों की संख्या में वृद्घि कर रहा है जहाँ पहले 2 चरण में कई मार्गों पर बसे शुरु कर चुका है वहीं अब 11 जून से 200 नये मार्गों पर ओर बसे शुरु करने की तैयारी शुरु कर चुका है ।

इन नये मार्गों में कुचामन भी 4 बसे मिलने से यहाँ के यात्रियों को भी सुविधा मिलेगी। मेरे द्वारा RSRCTC को मेल भेज कर की गयी 3 मांगों मे से अजमेर कुचामन की मांग को स्वीकार करते हुए RSRCTC ने कुचामन मार्ग पर अजमेर के लिये 2 बसे उपलब्ध करवायी है ।

कुचामन मार्ग पर चलने वाली बसे इस प्रकार है

1 सरदार शहर से भीलवाड़ा

ये बस सरदार शहर से सुबह 6:20 पर रवाना होकर शाम को 18:20 पर अजमेर आएगी मार्ग में ये बस गोगासर रतनगढ़ पढ़िहारा छापर सुजानगढ लाडनू डीडवाना कुचामन परबतसर अजमेर रुकेगी। वापसी मे ये बस सुबह 7:45 पर भीलवाड़ा से चलकर 20:30 पर सरदार शहर पहुंचेगी ।

2 अजमेर से कुचामन

ये बस अजमेर से शाम 17:00 बजे चलकर 19:45 पर कुचामन पहुंचेगी। मार्ग में ये बस परबतसर रूपनगढ व किशनगढ़ रुकेगी। वापसी मे ये बस सुबह 7:00 चलकर 10:05 पर अजमेर जायेगी।

3 नागौर से जयपुर

ये बस जायल डीडवाना मोलासर कुचामन नावा सांभर होते हुए जयपुर जायेगी

4 डीडवाना से जयपुर

ये बस मोलासर कुचामन नावा सांभर होते हुए जयपुर जायेगी।

कल से शुरु होनेवाली बसों को मिलाकर कुचामन से जयपुर के लिए 4 बस हो जायेगी जिनमे से 2 बस नागौर डिपो व 2 बस डीडवाना डिपो से संचालित होगी।

इन सभी बसो में ऑनलाइन आरक्षण की सुविधा उपलब्ध है ।