अमेठी कस्बे में बाई पास निर्माण के कारण बंद हो गई आवास विकास कॉलोनी की जल निकासी, कॉलोनी वासियों ने एसडीएम को ज्ञापन देकर नाली खुलवाए जाने की मांग की

अमेठी कस्बे में बाई पास निर्माण के कारण आवास विकास कोलोनी की नालियों से जल निकासी अवरुद्ध होने से नालियों में भरा पानी सड़कर बदबू फैला रहा है जिसके कारण संक्रामक रोग फैलने का खतरा बढ़ गया है। कालोनी वासियों से एसडीएम अमेठी को ज्ञापन देकर नाली को खुलवाए जाने की मांग की है।

आवास विकास कालोनी निवासी दीपक सिंह के साथ कॉलोनी के कई लोग एसडीएम को ज्ञापन देकर नाली को अविलंब खुलवाए जाने की मांग की है। ज्ञापन की प्रति जिलाधिकारी अमेठी व नितिन गड़करी, केंद्रीय मंत्री राष्ट्रीय राज मार्ग व परिवहन मंत्रालय भारत सरकार को भी भेजकर समस्या से छुटकारा दिलाए जाने की मांग की है।

उन्होंने बताया कि जब से बाई पास सड़क का निर्माण हो रहा है, कॉलोनी के पास आकर नाली के पास खुदाई कर उसे बन्द कर दिया गया है जिससे पूरी कॉलोनी का निकलने वाला गंदा पानी सड़कर बजबजा रहा है। इस चिलचिलाती गर्मी में सड़ता हुए बदबूदार पानी संक्रामक रोगों को फैलने में मदद कर रहा है जिससे सभी कॉलोनी वासी भयभीत हैं। उन्होंने इस समस्या से शीघ्र निजात दिलाने की मांग की है।

अमेठी से अशोक श्रीवास्तव की रिपोर्ट