समझौता कर लो वरना मुकदमा लड़ने लायक नहीं रहोगे

अमेठी : अमेठी के संग्रामपुर ब्लॉक के भावलपुर के एक व्यक्ति को पीड़ित महिला का साथ देने पर अंजाम भुगतने की धमकी मिल रही है। धमकी से डरकर पीड़ित ने थाने में प्रार्थना पत्र देकर जानमाल की रक्षा की गुहार लगाई है।

मामला थाना संग्रामपुर के ग्रामसभा भावलपुर के पूरे बक्शी पाण्डेय का है जहा पर एक महिला पुष्पा देवी से कमलेश कुमार यादव व अन्य से कुछ विवाद हो गया। विवाद के बाद पुष्पा देवी को लेकर परिवार के ही तीर्थ राज तिवारी ने संग्रामपुर थाना पहुंचा दिया। बस यही बात विपक्षी कमलेश कुमार को नागवार गुजरी और पुष्पा देवी के मामले में सुलह समझौता का दबाव बनाया लेकिन दबाव में न आकर पुष्पा देवी व तीर्थराज तिवारी तटस्थ रहे।

तीर्थराज तिवारी ने बताया कि सुलह समझौते के दबाव को न मानने पर विपक्षी कमलेश कुमार यादव, अपने दो तीन साथियों के साथ तीर्थराज तिवारी की बाग में जबरन नींव खोदकर चहार दीवारी का निर्माण करने लगे जिसका विरोध किया तो ये लोग मारने के दौड़ा लिए। जान बचाकर किसी तरह से वहां से भागकर थाना पहुंचा जहां जान माल की सुरक्षा की गुहार लगाते हुए थाना पर प्रार्थना पत्र दिया।

आपको बता दें कि पुष्पा देवी की तहरीर पर संग्रामपुर थाने में विपक्षियों के खिलाफ धारा 323, 504, 308, 452 का मुकदमा दर्ज 14 मई को दर्ज हो चुका है। इसी मुकदमे से घबराकर सुलह समझौते का दबाव बनाया जा रहा है अन्यथा मुकदमा लड़ने लायक नहीं छोड़ने की धमकी दी जा रही है।