विकास को सही पथ दिया उपमुख्य सचेतक महेंद्र चौधरी ने - चितावा पूर्व सरपंच जैन अजमेरा

चितावा के पूर्व सरपंच सुभाष जैन अजमेरा और पूर्व सरपंच बबिता जैन अजमेरा ने बताया कि नावाँ तहसील के विधायक और राजस्थान सरकार में उपमुख्य सचेतक मेहन्द्र चौधरी ने नावाँ कुचामन तहसील में विकास को सही पथ दिया है । विश्व व्यापी महामारी के संकट के समय सही दिशा और पथ के साथ स्वास्थ्य के प्रति संवेदनशील रहते हुए नावाँ को 50 बेड में क्रमोन्नत करवाया साथ मे भाटी पुरा , चम्पापुरा में उप स्वास्थ्य केंद्र खुलवाए इसके अलावा कुचामन में ब्लड बैंक , नावाँ तहसील में छः डॉक्टर की नियुक्ति तुरन्त करवाई ।
शिक्षा के क्षेत्र में नावाँ शहर और आसपास के विद्यार्थियों के लिए महाविद्यालय खुलवाया जिससे इस क्षेत्र के विद्यार्थियों को उच्च शिक्षा के लिए दूर नही जाना पड़े ।
कुचामन की कृषि उपज मंडी में अतिरिक्त जिला कलेक्टर कार्यालय जैसी सौगात दी जिससे नावाँ ओर कुचामन तहसील के लोगो के कई कार्य कुचामन में ही हो जाएंगे जिससे कम समय लगेगा ।
विधायक और उपमुख्य सचेतक महेन्द्र चौधरी ने नावाँ ओर कुचामन तहसील क्षेत्र में जनकल्याण के कई विकाश कार्य करवाये इसके लिए क्षेत्र की जनता उन्हें कोटि कोटि धन्यवाद देती है और आगे भी इस क्षेत्र में जनकल्याण ओर विकास कार्यों में भरपूर भागीदारी की उम्मीद भी करती है ।
यह तहसील के लोगो का सौभाग्य है कि इस क्षेत्र के लोगो को ऐसे जननायक मिले जो क्षेत्र के प्रत्येक गांव , ढाणी ओर शहर में विकास ओर जनकल्याण जैसे कार्य करवा कर इस क्षेत्र की जनता को सभी तरह की सुविधा सरकार से उपलब्ध करवा रहे है ।