फेसबुक पर विवाहिता से किया दोस्ती, अपने घर बुलाकर बनाया अश्लील वीडियो, और 15 महीने तक ब्लैकमेल कर, करता रहा शारीरिक शोषण

फेसबुक पर विवाहिता से किया दोस्ती, अपने घर बुलाकर बनाया अश्लील वीडियो, और 15 महीने तक ब्लैकमेल कर, करता रहा शारीरिक शोषण

संवाददाता कार्तिकेय पाण्डेय

ग्वालियर- फेसबुक पर विवाहिता को अनजान फ्रेंड रिक्वेस्ट एक्सेप्ट करना महंगा पड़ गया। फेसबुक पर युवक ने दोस्ती की फिर दोनों मोबाइल पर बात करने लगे। कुछ दिन बाद मुलाकात का दौर शुरू हुआ। एक दिन युवक ने महिला को अपने घर बुलाया। यहां उसके साथ गलत काम किया, इसके वीडियो और फोटो भी खींच लिए। उस दिन से आरोपित लगातार महिला को ब्लैकमेल कर शारीरिक शोषण करता रहा। जब महिला ने वीडियो हटाने के लिए कहा तो बदले में 50 हजार रुपये, करीब 1 लाख के गहने भी ऐंठ लिए। अब वह 1 लाख रुपये की मांग कर रहा था। घटना रानीपुरा ग्वालियर में 2 फरवरी 2019 से अभी तक की है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।
कम्पू आमखो शिवाजी नगर निवासी 28 वर्षीय महिला की 3 साल पहले शादी हुई है। डेढ़ साल पहले महिला को अमित परिहार नाम से फेसबुक पर फ्रेंड रिक्वेस्ट आई। महिला ने उसे एक्सेप्ट कर लिया, फिर दोनों में बात होने लगी। महिला को अमित ने बताया कि वह बिजनेस करता है और रानीपुरा ग्वालियर में रहता है। इसके बाद कुछ दिन तक वह बाहर भी छिप-छिपकर मिले। 2 फरवरी 2019 को अमित ने महिला को अपने घर उपनगर ग्वालियर के रानीपुरा में मिलने बुलाया। यहां उसके साथ गलत काम किया और वीडियो-फोटो बनाए। इसके बाद अमित वीडियो वायरल करने की बात कहकर महिला से उसके नहाते के फोटो मंगाने लगा। मना करती तो जो वीडियो उसके पास थे उन्हें वायरल करने की धमकी देता। इतना ही नहीं जब मन करता घर बुलाया और शारीरिक शोषण करता।
शादी के पूरे गहने, पति की जमा पूंजी भी दे दी:-
जब लगातार शोषण से महिला परेशान हो गई तो उसने अमित को वीडियो और फोटो डिलीट करने के लिए कहा। इस पर युवक ने कहा कि उसे कुछ रुपये और गहने चाहिए। इस पर महिला ने पति के 50 हजार रुपये नगद, अपनी दो सोने की चेन, चार चूडियां, कान के बाले व अंगूठी आरोपित को दे दी। पर इसके बाद भी वह नहीं माना। उसने फिर ब्लैकमेल कर संबंध बनाए। अब वह 1 लाख रुपये मांगने लगा।
रुपये, गहने गायब होने से खुला राज:-
जब महिला के घर पर रुपये, गहने गायब होने का पता लगा तो पति के सामने पूरी घटना खुली। महिला अपने पति के साथ ग्वालियर थाना पहुंची। पुलिस ने पूछताछ के बाद आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।