7 दिन में 6 कोरोना पॉजिटिव केस मिले अमेठी में, कस्बे की तीन तरफ की सड़कों को बल्लियों के सहारे किया गया अस्थाई रूप से सील

अमेठी में corona पॉजिटिव एक और केस मिलने से प्रशासन अब किसी भी तरह की ढील देने के मूड में नहीं दिख रहा है। अमेठी कस्बे को 1 किलोमीटर के दायरे में सड़क किनारे बने घरों व दुकानों को सैनिटाइज कराया जा रहा है व कस्बे की सड़कों पर आवागमन बन्द कराते हुए दुर्गापुर रोड, धम्मौर रोड व डिग्री कॉलेज रोड को बल्लियों के सहारे अस्थाई रूप से सील कर दिया है।

आपको बता दें कि अमेठी पुलिस ने तैनात जवान राम नगीना यादव निवासी आजमगढ़ बीते 6 मई को छुट्टी समाप्त होने पर अपने घर से ड्यूटी के लिए आया था जिसपर उसकी जांच कराकर 14 दिन के शहर के होटल साईं धाम में कोरेंटाइन किया गया था। कल जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के सूचना पर पूरा प्रशासनिक अमला हरकत में आते हुए उसे शाम को सुल्तानपुर जिले के कुड़वार में बने कोविड I-1 अस्पताल भेजा गया।

इस तरह से अब लॉक डाउन फेज 2 तक ग्रीन ज़ोन में रहा अमेठी जिला corona पॉजिटिव की श्रेणी में आते हुए लॉक डाउन के तीसरे फेज की शुरुआत से 6 संक्रमित मरीजों वाला जिला बन चुका है।

अमेठी से अशोक श्रीवास्तव की रिपोर्ट