हाथ का मेहंदी भी नहीं छूटा था कि ससुराल के लोगों ने कर दी विवाहिता की हत्या,सनसनी 

हाथ का मेहंदी भी नहीं छूटा था कि ससुराल के लोगों ने कर दी विवाहिता की हत्या,सनसनी

संवाददाता कार्तिकेय पांडेय

प्रयागराज- कौशाम्बी थाना क्षेत्र में विवाहिता की हुई हत्या में सीओ मंझनपुर एस एन पाठक ने घटना के बारह घण्टे में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर हत्याकांड का खुलासा किया। शादी के दो महिने बाद ही विवाहिता की गला घोटकर हत्या उसके सास ससुर और पति ने की थी। घटना कौशांबी थाना क्षेत्र की है।
घटनाक्रम के मुताबिक ढोकसहा गांव की बिट्टी देवी की शादी दो महीने पूर्व इसी थाना क्षेत्र के हिसाब बाद गांव निवासी आकाश कुमार सरोज के साथ हुई थी। जहां शादी के बाद विवाहिता का उत्पीड़न ससुरालीजनों ने शुरू कर दिया था। विवाहिता के ऊपर अत्याचार की हद तो तब हो गई जब उसके ससुरालीजनों ने उसे गुरुवार की सुबह गला घोट कर मौत के घाट उतार दिया। इस बात की पुष्टि पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने कर दी।
विवाहिता बिट्टी देवी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद यह साफ हो गया कि उसकी हत्या गला दबाकर हुई है। विवाहिता के मायके पक्ष के लोगों की तहरीर पर कौशाम्बी थाना पुलिस ने हत्या का मुकदमा आरोपी पति आकाश कुमार सरोज, विवाहिता के ससुर अमरनाथ सरोज, सास मोहिनी देवी के विरुद्ध धारा 498ए, 304बी आईपीसी दहेज प्रथा अधिनियम के तहत दर्ज कर लिया। गुरुवार की रात मंझनपुर क्षेत्राधिकारी एस एन पाठक ने आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।