पत्नी की गोली मारकर हत्या करने के बाद शव को  घर में बंद कर फरार हुआ आरोपी सिपाही  पति

पत्नी की गोली मारकर हत्या करने के बाद शव को घर में बंद कर फरार हुआ आरोपी सिपाही पति

संवाददाता कार्तिकेय पांडेय

फिरोजाबाद- जनपद में सिपाही पति ने गोली मारकर हत्या पत्नी की कर दी। हत्या के बाद आरोपी ने चचेरे साले को फोन पर हत्या की जानकारी दी और अपनी तीन बेटियों को लेकर मकान में ताला लगाकर फरार हो गया। सूचना पर पहुंचे ससुरालीजनों ने घटनाकांस्टेबल की सूचना थाना पुलिस को दी।
पुलिस ने सोमवार की सुबह मकान से महिला की लाश बरामद कर ली। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मामले में महिला के चचेरे भाई ने आरोपी पति समेत तीन लोगों के खिलाफ तहरीर दी। जिसके आधार पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

मूलरूप से मैनपुरी के थाना कुर्रा क्षेत्र अंतर्गत गांव अंवापुरा निवासी यतेंद्र कुमार पुत्र रामदत्त आगरा में डायल112 पर कांस्टेबल के पद पर तैनात है। वो चार साल से पत्नी सरोज (34) उर्फ पिंकी और तीन बेटियों आकांक्षा (10), आरती (8) और अन्या (4) के साथ शिकोहाबाद की आवास विकास कॉलोनी में किराए पर रह रहा था।
घर पर लगा मिला ताला
दो साल पूर्व उसने प्लॉट लेकर यहीं अपना मकान बना लिया। यह मकान सरोज के नाम था। यतेंद्र घर पर आता-जाता रहता था। सरोज के पिता रामप्रकाश के अनुसार, रविवार रात यतेंद्र ने उनके भतीजे योगेंद्र को फोन कर सरोज उर्फ पिंकी की हत्या करने की जानकारी दी।

सोमवार सुबह रामप्रकाश परिवार के अन्य लोगों के साथ शिकोहाबाद की आवास विकास कॉलोनी स्थित यतेंद्र के आवास पर पहुंचे तो घर पर ताला लगा था। सूचना पर एसपी ग्रामीण राजेश कुमार, सीओ इंदुप्रभा समेत थाना पुलिस भी पहुंच गई।

काफी तलाश के बाद मकान की चाबी दरवाजे के पास ही एक मास्क में रखी मिल गई। पुलिस ने ताला खोला तो अंदर सरोज की लाश पड़ी थी। सरोज की लाश देखकर परिजनों में चीखपुकार मच गई।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के अनुसार हत्या करीब 24 घंटे पहले की गई थी। पुलिस ने मृतका के भाई हरिओम की तहरीर पर पति समेत तीन लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।