आशा संगिनी ने ग्राम प्रधान पर दर्ज कराया मुकदमा, फर्जी मुकदमे से आक्रोशित ग्रामीणों ने लगाई मुख्यमंत्री से न्याय की गुहार ।

अतरौलिया ।पुरानी रंजिश को लेकर कोरोना वायरस सर्वे में बाधा पहुचाने व छेड़खानी का आरोप लगा कर।
आशा संगिनी ने ग्राम प्रधान पर दर्ज कराया मुकदमा, फर्जी मुकदमे से आक्रोशित ग्रामीणों ने लगाई मुख्यमंत्री से न्याय की गुहार ।
अतरौलिया थाना क्षेत्र के बढ़या ग्राम सभा में कोरोना सर्वे हेतु नायब तहसीलदार धर्मेंद्र सिंह के नेतृत्व में 18 अप्रैल को एक जांच टीम पहुंची थी जांच टीम में शामिल अनीता सिंह पत्नी श्रीनाथ सिंह इसी गांव की निवासी हैं जो आशा संगिनी के पद पर कार्यरत हैं सर्वे के दौरान ही ग्राम प्रधान दुर्गेश यादव व आशा संगिनी अनीता सिंह के बीच कुछ बात विवाद हुआ ।
ग्राम प्रधान के परिजनों व ग्रामीणों का आरोप है कि आशा संगिनी व ग्राम प्रधान के बीच पुरानी रंजिश है जिसको उन्होंने सर्वे में बाधा पहुंचाने तथा छेड़खानी का फर्जी आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज करा दिया जोकि सरासर गलत है
परिवारों का कहना है कि खुद नायब तहसीलदार की मौजूदगी में किसी की हिम्मत कैसे होगी ऐसी गलती करने की।
मुकदमा दर्ज होने से आक्रोशित गांव वासियों ने बताया कि आशा संगिनी द्वारा ही ग्राम प्रधान को विकास के कार्यों को लेकर तरह-तरह से प्रताड़ित किया जाता रहा मगर ग्राम प्रधान द्वारा उनकी बातों को ना मानने पर आशा संगिनी द्वारा यह घिनौना कदम उठाया। ग्रामीणों ने मुख्यमंत्री से मांग की है कि पूरे मामले को मजिस्ट्रेट के स्तर से पूरे मामले की निष्पक्षता से जांच करा ली जाए जिससे दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा।
ग्रामीणों का कहना है कि अगर प्रधान के ऊपर दर्ज फर्जी मुकदमा वापस नहीं होता है तो हम लोग लाख डाउन के बाद आंदोलन के लिए बाध्य होंगे।