बबुरी- क्षेत्र के इस गांव में कोटेदार की गुड़ागर्दी आई सामने,राशन लेने गये युवकों को मारपीट कर किया घायल,जब पहुंचा थाने तो पुलिस ने बनाया समझौता का दबाव,

क्षेत्र के इस गांव में कोटेदार की गुड़ागर्दी आई सामने,राशन लेने गये युवकों को मारपीट कर किया घायल,जब पहुंचा थाने तो पुलिस ने बनाया समझौता का दबाव,

संवाददाता कार्तिकेय पांडेय

चंदौली/ बबुरी- थाना के ग्राम पंचायत चंदाईत में एक कोटेदार की खुलेआम गुंडई देखने को मिली है। इसके बाद मामले पर बबुरी पुलिस भी लीपीपोती करने की भरपूर कोशिश कर रही है।

बताया जा रहा है कि चंदाईत के रहने वाले अजादार हुसैन के भाई अली रज़ा जब अपने इलाके के कोटेदार अमरनाथ उर्फ ठगू के यहां राशन नहीं मिलने का वीडियो बनाने लगे तो पहले तो कोटेदार ने उनका मोबाइल छीनकर पटक दिया और कहा कि इनके मोहल्ले से कोई भी आये तो राशन मत देना और पटक के मारना ।

इसके बाद अली हुसैन के भाई अजादार हुसैन को पता चला तो वह वहां बातचीत के लिए वहां पहुंचे तो कोटेदार और उनके साथियों ने मिलकर दोनों को ईंट से मारकर घायल कर दिया ।

इसके बाद जब वे लोग बबुरी थाने पर पहुंचे तो 2 बजे दिन से बैठाए रखा गया और देर तक कोई सुनवाई नहीं हो रही है। सुलह का दबाव बनाया जा रहा है ।

इस संबंध में बबुरी थाना प्रभारी ने बताया कि कोटेदार का सर्वर डाउन होने के कारण कार्ड धारक व कोटेदार के बीच कहा सूनी होते होते मारपीट हो गई । जिनमें दोनों पक्ष आपस में बातचीत कर रहे हैं ।यदि इनके तरफ से किसी प्रकार की तहरीर दी जाती है तो उनके खिलाफ वैधानिक कार्यवाही की जाएगी । फिलहाल अभी दोनों पक्ष आपसी समझौते की बात चल रही है।