आरोग्य  सेतु एप्स डाउनलोड करने में प्रदेश में इस स्थान तथा मंडल मे इस पर पहुंचा चंदौली 

आरोग्य सेतु एप्स डाउनलोड करने में प्रदेश में इस स्थान तथा मंडल मे इस पर पहुंचा चंदौली

संवाददाता कार्तिकेय पांडेय

चंदौली- कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए भारत सरकार द्वारा बनाये गये एप आरोग्य सेतु को डाउनलोड करने में चंदौली जनपद के लोगों का प्रयास बहुत सराहनीय रहा है. आरोग्य एप डाउनलोड करने में चंदौली जनपद को पुरे प्रदेश में 15 वां स्थान प्राप्त हुआ है. प्राप्त जानकारी के अनुसार, सर्वे के समय तक चंदौली जनपद के 50,501 लोगों ने इस एप को डाउनलोड कर लिया था, जो कि जनपद की आबादी का 2.05 फीसदी है. प्रदेश के पिछड़े जिलों में शुमार होने के बावजूद चंदौली का यह आकंड़ा सभी को काफी प्रभावित कर रहा है.

अगर अभी तक आपने आरोग्य सेतु एप डाउनलोड नहीं किया है तो जनपद को प्रदेश में टॉप पर लाने के लिए अभी इस लिंक पर click कर एप को डाउनलोड करें : https://play.google.com/store/apps/details?id=nic.goi.aarogyasetu&hl=en_IN


मंडल में चंदौली जनपद का दूसरा स्थान

आरोग्य सेतु एप डाउनलोड करने में चंदौली जनपद को जहाँ प्रदेश में 15वां स्थान प्राप्त हुआ है वहीँ मंडल में दूसरा स्थान प्राप्त हुआ है. प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र वाराणसी को मंडल में पहला स्थान प्राप्त हुआ है यहाँ आबादी के 6 फीसदी लोगों ने एप को डाउनलोड कर लिया था. 1.47 प्रतिशत लोगों के डाउनलोड करने पर जौनपुर को तीसरा स्थान तथा गाजीपुर के 1.44 प्रतिशत लोगों के डाउनलोड करने से गाजीपुर जनपद मंडल में सबसे आखिरी पायदान पर रहा. जबकि नॉएडा को पुरे प्रदेश में प्रथम स्थान प्राप्त हुआ है.

चंदौली डीएम बार ? बार कर रहे अपील
आरोग्य सेतु एप सभी जनपदवासियों को डाउनलोड करने के लिए चंदौली जिलाधिकारी नवनीत सिंह चहल बार ? बार लोगों से अपील कर रहे हैं. यह चंदौली डीएम के ही अपील का परिणाम है कि चंदौली जनपद को एप डाउनलोड करने में प्रदेश में 15 वां व मंडल में दूसरा स्थान प्राप्त हुआ है.