बीजेपी राष्ट्रीय महिला मोर्चा उपाध्यक्ष व पूर्व कालका विधायक लतिका शर्मा अपने पूरे परिवार सहित अपने घर सेरला मोरनी हिल्स में अपने पूरे परिवार सहित  सोशल डिस्टेंस  और लॉकडाउन का पालन कर रही

चंडीगढ़/पंचकूला,10अप्रैल-वासु के मेहता-: बीजेपी राष्ट्रीय महिला मोर्चा उपाध्यक्ष व पूर्व कालका विधायक लतिका शर्मा अपने पूरे परिवार सहित अपने घर सेरला मोरनी हिल्स में अपने पूरे परिवार सहित सोशल डिस्टेंस और लॉकडाउन का पालन कर रही हैं । यहीं से वे पूरे कालका विधानसभा में जरूरतमंदों को दिनचर्या की आवश्यक वस्तुओं और खाने पीने का सामान अपनी कमाई से देकर लोगों की सेवा कर रही हैं । यहीं से ही वे लोगों को पेश आ रही दिक्कतों को जानकर उनका समाधान करवाने का प्रयत्न निरन्तर कर रही हैं । वे बता रही हैं कि लॉकडाउन से पहले इतने दिनों तक वे कभी भी अपने परिवार के साथ इकट्ठे नहीं रह सके क्योंकि काम से कभी कहीं ओर कभी कहीं भागदौड़ चलती रहती थी । पर अब परिवार सहित इस शांत क्षेत्र में रहने पर बहुत अच्छा लग रहा है ।
इनकी दोनों पुत्र वधुओं भावना व कशिका ने भी कहा कि गांवों में रहने का उनको कम ही अवसर मिला परंतु पिछले महीने की 20 तारीख से हम सभी पूरे परिवार सहित यहीं पर हैं और हमें भी सारे परिवार सहित रहने में बहुत ही अच्छा लग रहा है । यहां का क्षेत्र बहुत ही शांत है ना कोई शोर ओर न कोई प्रदूषण । हम सुबह शाम को अपने आंगन में टहलते भी हैं और बच्चे भी खूब इंजॉय कर रहे हैं । शहर में एसी में रहने में वो मज़ा नहीं जो यहां प्रकृति ने दिया है ।
लतिका शर्मा यहीं से फोन द्वारा ही सभी कार्यकर्ताओं के सुख दुःख की जानकारी ले रही हैं ओर कहती हैं कि किसी को किसी भी प्रकार की कोई समस्या हो तो बता दें ताकि उस को दूर करने का प्रयास कर सकें। इसके साथ साथ लोगों को समझा भी रही हैं कि घर से केवल अतिआवश्यक होने पर ही निकलें ताकि इस महामारी से दूर रह सकें ,ओर लोगों को मास्क भी दे रही हैं ताकि लोग कोरोना वायरस से अपना बचाव कर सकें ।
मैडम हमेशा ही मां समलाशन की सेवा करती रहती हैं ओर महामाई से इस महामारी को शीघ्रता से दूर करने की कामना करती हैं कि जल्दी ही सारी जनता को इस महा प्रकोप से छुटकारा मिले ।