लाकडाउन: प्रधान संघ अध्यक्ष की अनूठी पहल,संकट के इस दौर में कर रहे हर तरह से मदद

अमेठी के मुसाफिरखाना ब्लॉक प्रधान संघ अध्यक्ष आनंद विक्रम की अगुवाई में रंजीतपुर ग्राम सभा में प्रतिदिन सैकड़ो घरों को राशन, सब्जी, तेल,नमक आदि चीजे वितरित की जा रही है. पिछले तीन चार दिनों से लगातार प्रधान मास्क,सेनेटाइजर, साबुन आदि तरह तरह के जरूरी सामान इन परिवारों को बांट रहे हैं. संकट के इस दौर में अपनी ज़रूरत के सामान पाकर लोग इनको दुआएं दे रहे हैं।

कोरोना वायरस के चलते सरकार ने पूरे देश में 21 दिन का लाक डाउन लगाया है। जिसके चलते गांव के गरीब ,मजदूर और असहाय लोगों को अपनी रोजी-रोटी कमाने में दिक्कत हो रही है ।जिसके चलते उनके खाने के भी लाले पड़ रहे है । ग्राम प्रधान द्वारा आलू,मिर्चा, गोभी,टमाटर,अदरक आदि सब्जियो के सामानों की प्रति घर 10 किलो की किट बना कर गांव के 500 परिवारो में कुछ आर्थिक धनराशि के साथ घर-घर जाकर वितरित किया गया जो रोज प्रतिदिन लॉक डाउन के समाप्ति तक चलेगा। प्रधान ने यह बताया कि यह सहयोग लॉक डाउन समाप्त के समाप्ति तक कुछ न कुछ सहयोग अनवरत चलता रहेगा।कोई भी ब्यक्ति भूखा नही सोएगा यह हमारा दृढ़ संकल्प है।

*बोले प्रधान संघ अध्यक्ष....*
प्रधान आनंद विक्रम का कहना है कि हमें लोगो की सेवा करने का अवसर प्राप्त हुआ यह हमारे लिये गौरव की बात है।हमने अपने परिवार के लोगो से कहा कि यदि आगे उन्हें किसी प्रकार की दिक्कत हो या आर्थिक मदद की जरूरत हो तो वह हमें तुरन्त फोन के माध्यम से बताये ,हम मदद के लिये हमेशा तत्पर है।यह सब्जी आदि दैनिक चीजो को हम प्रतिदिन उपलब्ध कराते रहेंगे। लेकिन कोई भी परिवार भूखा नही सोना चाहिये।