विधायक प्रतिनिधि की शिकायत पर अधिवक्ता पर FIR, अधिवक्ताओं में आक्रोश।

डीडीयू नगर । आज डीडीयू तहसील परिसर में उस समय माहौल गरमा गया जब स्थानीय विधायक के प्रतिनिधि संजय कनौजिया और अधिवक्ताओं के विवाद हो गया।

अधिवक्ता अभिषेक कुमार गौतम ने बताया कि मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के काली महल स्थित देसी शराब के ठेके पर निर्धारित समय के बाद भी अवैध शराब की बिक्री की जाती है, जिसकी उन्होंने पूर्व में शिकायत की थी। जानकारी के लिए बता दूं कि हाल ही में एक वायरल वीडियो में शिकायतकर्ता अधिवक्ता ने इस अवैध शराब बिक्री को स्थानीय विधायक से जोड़ा था, जिससे विधायक प्रतिनिधि संजय कनौजिया नाराज हो गए और उनके खिलाफ फर्जी एफआईआर दर्ज करा दी।

आज जब विधायक प्रतिनिधि किसी कार्य के सिलसिले में डीडीयू नगर तहसील पहुंचे, तब अधिवक्ताओं के साथ उनका नोक झोंक हो गया। सूचना मिलने पर अली नगर थाना अध्यक्ष विनोद मिश्रा और मुगलसराय कोतवाल विजय बहादुर मौके पर पहुंचे और स्थिति को शांत कराया।

मीडिया को दिए गए बयान में अधिवक्ता ने कहा कि विधायक प्रतिनिधि ने उनके खिलाफ फर्जी मुकदमा दर्ज कराया है, जिस पर सभी अधिवक्ता साथी आक्रोश है ।

इस मौके पर सत्या एडवोकेट महामंत्री, कार्तिक सिंह अध्यक्ष, एडवोकेट अरुण सिंह, मनोज सिंह ,स्वामीनाथ पाठक पूर्व अध्यक्ष संजय सिंह गुड्डू ,पूर्व अध्यक्ष चंदन तिवारी, फिरोज अहमद, विजय एडवोकेट ,संतोष यादव एडवोकेट