विद्यालय परिसर में खून से लथपथ मिला शिक्षक शव ,जांच में जुटी पुलिस।

डीडीयू नगर । मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के सेमरा गांव स्थित उदित नारायण इंटर कालेज के संचालक अशोक पटेल के पुत्र, 35 वर्षीय रोहित प्रताप सिंह का खून से लथपथ शव विद्यालय परिसर में मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। जानकारी के अनुसार, रोहित के सिर पर गंभीर चोट थी।

परिजनों ने उसे तुरंत ट्रॉमा सेंटर ले जाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना के बाद, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मामले की गंभीरता को देखते हुए एडिशनल एसपी विनय कुमार सिंह और अन्य वरिष्ठ पुलिस अधिकारी फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे और जांच की प्रक्रिया शुरू की।

रिपोर्ट के अनुसार, रोहित शुक्रवार की सुबह लगभग 10 बजे घर से निकला था। परिवार में पूजा-पाठ का कार्यक्रम था, जिसके कारण किसी ने उसकी अनुपस्थिति पर ध्यान नहीं दिया। शाम तक उसका पता न चलने पर परिजनों ने उसे खोजने का निर्णय लिया। जब उसके भाई विद्यालय पहुंचे, तो उन्होंने उसे खून में लथपथ पाया।

पुलिस की प्रारंभिक जांच में मामला हत्या का प्रतीत हो रहा है। सीओ मुगलसराय आशुतोष ने कहा कि परिजनों की तहरीर के आधार पर विधिक कार्रवाई की जा रही है। इस घटना ने परिवार में कोहराम मचा दिया है और पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है।